breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

22 दिसंबर राशिफल : आज कार्य की गति बढ़ेगी, यात्रा सुखद, सुफलदायक रहेगी

22 दिसंबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार

know-your-future-predictions-and-rashifal-in-hindi

22 दिसंबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

सुबह-सुबह तुलसी या पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाकर निकले l आज क्रोध, उत्तेजना पर संयम रखें। किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं कीजिए। अच्छे लोगों से भेंट होगी, जो आपके हितचिंतक रहेंगे। अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

दिन विशेष लाभ से ओंत-प्रोत रहेगा l  आज आकस्मिक लाभ व निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता रहेगी। कार्य में विलंब की आशंका है। नवीन योजनाओं से लाभ होगा। है। कोई भी नयी परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज सभी कार्यों पर गणेशजी की विशेष कृपा होगी l  आज व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें। धर्म में रुचि बढ़ेगी। सुसंगति से लाभ होगा। कार्य का विस्तार हो सकेगा। आज काफ़ी वक़्त फ़ोन न करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे।

know-your-future-predictions-and-rashifal-in-hindi

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

देश की और अपनी संपत्ति बढ़ाने का दिन है l आज कार्य की गति बढ़ेगी। यात्रा सुखद, सुफलदायक रहेगी। सुखद भविष्य का स्वप्न साकार होगा। अर्थ संबंधी कार्यों में सफलता मिलने से हर्ष होगा, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

घर से निकलते वक्त दायाँ पैर घर से बाहर निकलें l सब मंगल होगा l  सरों के कार्यों में हस्तक्षेप नहीं करें। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। कठिन कामों में सोच-समझकर ही हाथ डालें। संतान की तरक्की होगी। आज ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

घर मंदिर में भगवान के दर्शन कर निकले l  आज रचनात्मक, व्यापारिक कार्यों से श्रीवृद्धि होगी। विचारों में सकारात्मकता व आशाजनक प्रवृत्ति रखें। किसी विशेष कार्य के बन जाने से हर्ष होगा। मुमकिन है कि आज आपकी आँखें किसी से चार हो जाएँ- अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो।

know-your-future-predictions-and-rashifal-in-hindi

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

गणेशजी का नाम लेकर आज घर से निकले l आज नए कार्यों के साथ जुड़ने का योग बनेगा। फालतू कामों में समय बर्बाद न करें। आय-व्यय बराबर होने के कारण आर्थिक योग मध्यम रहेगा। आज आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

हर रोज की तरह आज भी थोड़ा सा आलस रहेगा l आज निर्णय लेने में विलंब न करें। प्रतिस्पर्धा में सफलता के योग हैं। आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी। किए गए कार्य फलीभूत होंगे। लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज आपकी मति भ्रष्ट हो सकती है l आज जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मेल-जोल बढ़ेगा। योजनाएं फलीभूत होंगी। व्यवसाय में उन्नति होगी। आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है,

know-your-future-predictions-and-rashifal-in-hindi

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज अपना दुखड़ा रोने का दिन है l आज संतान के व्यवहार से कष्ट होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। आपको समाज, परिवार में प्रशंसा मिलेगी। किसी धार्मिक स्थान पर जाएँ या किसी संत से मिलें, इससे आपके मन को शांति और सुकून मिलेगा।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

सभी का विश्वास जेतना सरल नहीं होता l आज आलस्य से बचकर सक्रिय हो जाना आपके लिए लाभप्रद रहेगा। मांगलिक आयोजनों में भाग लेंगे। महत्वपूर्ण विचार-विमर्श होंगे। रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। शाम का ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ गुज़रेगा।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आप के व्यवहार में थोड़ा सा लचीला पन लायें l क्रोध पर कण्ट्रोल रखें l आज परिवार में तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति कष्टकारी होगी। रुका धन मिलेगा। महत्वपूर्ण कामों में हस्तक्षेप से नुकसान हो सकता है। आज आपका रुख़ा बर्ताव घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है।

know-your-future-predictions-and-rashifal-in-hindi

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 11 =

Back to top button