breaking_newsHome sliderक्रिकेटखेल

मैच प्रीव्यू,DDvsRCB : क्या विराट दिला पाएंगे बेंगलोर को विराट जीत..?

नई दिल्ली, 12 मई, मैच प्रीव्यू, DDvsRCB : क्या विराट दिला पाएंगे बेंगलोर को विराट जीत..?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स आज अपने घर फरोजशाह कोटला मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ उतरेगी।

दिल्ली आठ टीमों की अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। बेंगलोर कुल 10 मैचों में तीन जीत के साथ सातवें स्थान पर है। 

उसे अभी चार मैच खेलने हैं और अगर वह चारों में जीत हासिल कर लेती है तो प्लेऑफ में जाने की उसकी संभावनाएं बन सकती हैं l
लेकिन इसके लिए उसे अपने सभी मैचों में जीत के साथ दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा

बेंगलोर के खिलाफ मैच में दिल्ली को जीत के लिए एक बार फिर ऋषभ पंत से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। पृथ्वी शॉ का बल्ला पिछले मैच में नहीं चला था लेकिन वह बीते कुछ मैचों में लगातार रन बना रहे हैं। इन दोनों के अलावा दिल्ली के लिए किसी का बल्ला चला है तो वो हैं कप्तान श्रेयस अय्यर। 

जेसन रॉय को पिछले मैच में मौका मिला था लेकिन उनका बल्ला भी खामोश ही रहा। दिल्ली के लिए ग्लेन मैक्सवेल का न चलना निराशाजनक रहा है। 

दिल्ली के पास खोने को कुछ नहीं है। ऐसे में वह मनजोत कालरा, गुरकीरत मान सिंह, सायन घोष तथा जूनियर डाला को मौका दे सकती है। 

गेंदबाजी में दिल्ली के पास ट्रेंट बोल्ट, अमित मिश्रा जैसे गेंदबाज हैं लेकिन वे विफल ही रहे हैं। 

बेंगलोर के लिए भी यह सीजन खराब ही रहा है। बेंगलोर की टीम कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स पर निर्भर है। इन दोनों के अलावा टीम को क्विंटन डी कॉक और ब्रेंडन मैक्कलम से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये दोनों विफल रहे हैं।

मोइन अली को कोहली ने काफी देर से मौका दिया, लेकिन वो भी मौके को भुना नहीं पाए। कोलिन डी ग्रांडहोमे का प्रदर्शन औसत ही रहा है। 

गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर ने बेंगलोर के लिए कमान संभाल रखी है लेकिन तेज गेंदबाजों ने इन दोनों का साथ नहीं दिया। हालांकि उमेश यादव ने कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। टिम साउदी विफल रहे हैं। 

टीमें : 

दिल्ली डेयरडेविल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), जेसन रॉय, गौतम गंभीर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, डेनियल क्रिस्टियन, राहुल तेवातिया, शहबाज नदीम, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन मुनरो, अमित मिश्रा, पृथ्वी शॉ, हर्ष पटेल, आवेश खान, जयंत यादव, गुरकीरत सिंह मान, मंजोत कालरा, अभिषेक शर्मा, संदीप लामिचाने, नमन ओझा, सायन घोष और लियाम प्लकंट। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स, सरफराज खान, क्रिस वोक्स, युजवेंद्र चहल, ब्रेंडन मैक्कलम, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, क्विंटन डी कॉक, मनदीप सिंह, कुलवंत खेजरोलिया, कोलिन डी ग्रांडहोमे, उमेश यादव, मोइन अली, मनन वोहरा, अनिकेत चौधरी, मुरुगुन अश्विन, मनदीप सिंह, पवन नेगी, मोहम्मद सिराज, पार्थिव पटेल, अनिरुद्ध जोशी, पवन देशपांडे, टिम साउदी, कोरी एंडरसन।

–आईएएनएस

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + four =

Back to top button