breaking_newsअन्य ताजा खबरेंआईपीएल 2013क्रिकेटखेल
Trending

Live Score : हैदराबाद ने की दिल्ली की हालत खराब 129 रनों पर रोका

दिल्ली, 4 अप्रैल : टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाजों ने बांध कर रखा l

नियमित अंतराल के बाद विकेट खोने के कारण दिल्ली का स्कोरबोर्ड ज्यादा तेज रनगति से नहीं चल रहा था l

कप्तान श्रेयस अय्यर(43) को छोड़ कोई भी बल्लेबाज हैदराबाद के गेंदबाजों के आगे टीक नहीं पाया l  भुवनेश्वर, नबी और सिद्धार्थ ने 2-2 विकेट लिए l दिल्ली की ओर से सिर्फ कप्तान श्रेयस अय्यर की टिककर खेल पाए, जिन्होंने 43 रन बनाए। उनके अलावा मेजबान टीम की ओर से सिर्फ अक्षर पटेल 20 रन के आंकड़े को पार पर पाए, जिन्होंने 13 गेंद में 2 छक्कों और 1 चौके से नाबाद 23 रन बनाए। दिल्ली की पारी की शुरुआत आज अच्छी नहीं रही और उसके सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव (11) का ऑफ स्टंप भुवनेश्वर कुमार ने उखाड़ दिया। साव के आउट होने पर दिल्ली का स्कोर सिर्फ 14 रन ही था।

दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी कुछ खास नहीं कर पाए और वह 12 रन बनाकर मोहम्मद नबी का शिकार बने। शिखर ने इस ऑफ स्पिनर की गेंद पर शॉर्ट फाइन लेग पर संदीप शर्मा को आसान कैच दे दिया। इससे टीम का स्कोर 2 विकेट पर 36 रन हो गया। अय्यर ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर 9वें ओवर में टीम का स्कोर 50 रन के पार पहुंचाया। पंत हालांकि रन गति बढ़ाने के दबाव में नबी की गेंद को लॉन्ग ऑफ बाउंड्री पर दीपक हुड्डा के हाथों में खेल गए। उन्होंने 7 गेंद में 5 रन बनाए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button