breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कादेशमनोरंजन
Trending

जानें Neha Dhupia ने क्यों कहा…5 ब्वॉयफ्रेंड रखना लड़की की मर्जी

अपने इस कमेंट के चलते अब नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है...

नई दिल्ली: Neha Dhupia trolled after controversial comment- पूर्व फेमिना मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) न केवल अपनी बोल्ड इमेज बल्कि बेबाक बोलों के चलते सुर्खियों में रहती है।

ऐसा ही वाक्या तब हुआ जब एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) के एक कंटेस्टेंट को नेहा धूपिया ने सलाह दे डाली की 5 ब्वॉयफ्रेंड रखना लड़की की मर्जी (Neha Dhupia trolled after controversial comment girls five boyfriend her choice) है।

अपने इस कमेंट के चलते अब नेहा धूपिया (Neha Dhupia) सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है और यूजर्स अलग-अलग तरह के ट्विट्स व मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे (Neha Dhupia trolled after controversial comment) है।

लेकिन अब सवाल उठता है कि नेहा धूपिया ने रोडीज के इस कंटेस्टेंट को यह सलाह दी ही क्यों? तो चलिए बताते है पूरा किस्सा :

 दरअसल इन दिनों नेहा धूपिया एमटीवी रोडीज के रिवॉल्यूशन सीजन में दिखाई दे रही है।

इस शो में वह बतौर मेंटर कंटेस्टेंट को कभी समझाती है, कभी सलाह देती है और कभी गुस्सा भी करती दिखती है।

जब रोडीज के ऑडिशन एपिसोड टेलिकास्ट हो रहे थे तो नेहा धूपिया एक कंटेस्टेंट से उस समय बहुत ज्यादा नाराज हो गई जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने की बात बताई। नेहा के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही (Neha Dhupia trolled after controversial comment) है।

असल में हुआ यह कि रोडीज के कंटेस्टेंट (Roadies Contestant) ने जजों को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड का उसके अतिरिक्त 5 अन्य लड़कों से भी अफेयर था।

फिर कंटेस्टेंट ने बताया कि जब उसे इस बात का पता चला तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और साथ ही उसके सभी 5 ब्वॉयफ्रेंड को भी बुलाया और उन सभी के सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड को जोदार थप्पड़ मार दिया।

इस किस्से को सुनने के बाद नेहा धूपिया को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने कहा कि ‘ये जो तू बोल रहा है न कि तूने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ा मारा।

सुन मेरी बात ये उसकी पसंद है। परेशानी तुम्हारे साथ है। तुम्हें ये किसने अधिकार दिया कि तुम एक लड़की को थप्पड़ मारो?’

बस इतना सुनना था कि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स तैयार हो गए नेहा धूपिया को ट्रोल करने के (Neha Dhupia trolled after controversial comment) लिए। नेहा धूपिया के इस बर्ताव का लोग कड़ा विरोध कर रहे है।

#NehaDhupia चलाकर मजेदार और हंसी उड़ाने वाले ट्विट्स किए जा रहे है।

कुछ लोग नेहा धूपिया से अपने रिलेशनशिप पर सलाह मांग रहे है तो कुछ नेहा को फेक फेमिनिज्म न दिखाने की सलाह दे रहे है।

ट्विटर पर एक यूजर ने तो नेहा धूपिया से पूछा, ‘मेरी पांच गर्लफ्रेंड हैं और इसके लिए मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे तमाचा मारा। नेहा धूपिया क्या आप मुझे बताएंगी कि ये तो मेरी चॉइस है?’

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी नेहा धूपिया की जमकर खिल्ली उड़ाई है और इसमें उन्होंने नेहा धूपिया के पति अंगद को भी घसीट लिया है।

वैसे फिलहाल नेहा धूपिया की ओर से अभी तक तो इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

लेकिन अपने बेबाक अंदाज और आवाज के लिए मशहूर नेहा धूपिया अब सोशल मीडिया में ट्रोल होने पर क्या स्टैंड लेती है देखना दिलचस्प होगा।

Neha Dhupia trolled after controversial comment

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

Back to top button