breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Oh Ho..! रेखा की बॉडी के इस पार्ट को सरेआम हाथ लगाने पर रेखा ने किया वो हाल..

मुंबई, 23 मई : पिछले दिनों हमने रेखा के सिंदूर के राज के बारे में बताया था l आज हम आपको एक पत्रिका में छपे रोचक किस्सें के बारे में बताएँगे l 

सदाबहार रेखा आज भी बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक है।

पिछले दिनों एक लोकप्रिय पत्रिका ने रेखा की जिंदगी का एक रोचक किस्सा बताया कि जब रेखा महज 10 साल की थी तब एक अजनबी ने रेखा के साथ सरेराह छेड़छाड़ की थी और तब रेखा ने जो किया वह काबिले तारीफ था।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार, रेखा एक दिन अपनी बहन और आया के साथ एक फिल्म देखकर लौट रही थी,लेकिन रास्ते में भीड़ के चलते अचानक उनका हाथ अपनी बहन और आया से छूट गया और तब गलती से रेखा ने एक अनजान शख्स की उंगली पकड़ ली।

भीड़ में उन्हें पता ही नहीं चला कि जो हाथ वह पकड़े हुए है वह बहन का नहीं बल्कि किसी अजनबी का है,लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि कोई हाथ उनकी छाती पर है और उन्होंने देखा कि यह हाथ उस अजनबी शख्स का है, जिसकी उंगली रेखा ने गलती से पकड़ ली थी।

रेखा ने अपनी छाती पर उस शख्स का हाथ महसूस करते ही समझ लिया कि इस आदमी के इरादे नेक नहीं है और फौरन हाथ छुड़ाकर रेखा ने उस अजनबी के मुंह पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

इतना सब होते देख सारी भीड़ वहां इकट्ठी हो गई और लोगों को देख वह अजनबी वहां से भाग गया।

 अभिनेत्री- रेखा (साभार-गूगल)

रेखा की बहादुरी का केवल यही एक किस्सा नहीं है बल्कि खूबसूरत रेखा ने एक बार ऐसे ही एक लड़के को भी मजा चखाया था।

दरअसल, रेखा एक सिनेमा हॉल में मूवी देख रही थी और तब उनकी सीट के पीछे बैठा लड़का रेखा की सीट को बार-बार हिला रहा था। बस फिर क्या था। रेखा उठी और उस लड़के की सीट के पीछ जाकर बैठ गई और फिर रेखा ने अपने मुंह से च्विंगम निकालकर उस मनचले लड़के के बालों में लगा दी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 3 =

Back to top button