breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

राहुल गांधी का मोदी पर तंज-RSS के प्रधानमंत्री’ भारत माता से झूठ बोलते हैं,BJP का पलटवार

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी से अच्छी भाषा की उम्मीद करना बहुत ज्यादा अपेक्षा करना है

नयी दिल्ली: Rahul Gandhi taunt on PM Modi- पीएम मोदी (PM Modi) ने बीते दिनों लाल किले के रामलीला मैदान से कहा था कि देश में कोई डिटेंशन सेंटर नहीं है। पीएम मोदी के इसी बयान को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उनपर तंज कसा (Rahul Gandhi taunt on PM Modi) है और कहा है कि आरएसएस (RSS) के प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते है।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस बयान से भाजपा (BJP) बुरी तरह बौखला गई है और उन्होंने भी राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि यह अतिश्योक्ति नहीं होगी की हम राहुल गांधी को ‘झूठों का सरदार’ कहें।

देश में ‘हिरासत केंद्र’ नहीं होने से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के कथित बयान को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को उन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ‘आरएसएस के प्रधानमंत्री’ भारत माता से झूठ बोलते (Rahul Gandhi taunt on PM Modi) हैं।

असम में डिटेंशन सेंटर (Detention Center) से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए गांधी ने ट्वीट किया, ‘आरएसएस (RSS) के प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते हैं ।’

दरअसल, पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली में कहा था कि देश में ‘‘हिरासत केंद्र’’ को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें सरासर झूठ हैं।

कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक असम में हिरासत केंद्र मौजूद है।

इस बात पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि राहुल गांधी से अच्छी भाषा की उम्मीद करना बहुत ज्यादा अपेक्षा करना है।

संबित पात्रा ने राहुल गांधी को झूठों का सरदार कहा है। जैसे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राफेल मामले में किस प्रकार से माफी मांगी थी क्योंकि उन्होंने झूठ बोला था।’ उन्होंने कहा है कि दिसंबर 2011 की प्रेस रिलीज में खुद राहुल गांधी की सरकार ने माना है कि उन्होंने असम में 3 डिटेंशन सेंटर बनवाए थे।

20 अक्टूबर, 2012 को असम की कांग्रेस सरकार ने श्वेत पत्र जारी किया था। इसमें पेज 38 में लिखा है कि केंद्र सरकार ने असम सरकार को ये निर्देश दिया है कि आप डिटेंशन सेंटर सेट कीजिए।’

 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − fourteen =

Back to top button