breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Samaydhara Exclusive : सलमान अक्षय है इतने ज्यादा अंधविश्वासी,सलमान करते है यह काम तो अक्षय करवाते है ट्विंकल से जबरदस्ती यह काम

मुंबई,9 मार्च :   बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भले ही कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और आज उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है, लेकिन फिर भी उनके अंदर इतना अंधविश्वास है कि पूछो मत। हाल ही में एक खबर से सामने आया कि अक्षय कुमार भी बड़े अंधविश्वासी है। वे अपनी फिल्म रिलीज होने से पहले ही देश से कही बाहर चले जाते है उनका मानना है कि जब-जब वे अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले भारत में रहे तब उनकी फिल्मे फ्लॉप रही है या उन्होंने अच्छा बिजनेस नहीं किया है। इस वजह से अक्षय अपनी फिल्म की रिलीज होने से पहले कही बाहर घूमने चले जाते है। यही नहीं अक्की उस दौरान अपने परिवार के अलावा किसी और से खास बात भी नहीं करते , क्योंकि उन्हें लगता है कि यदि उन्होंने ऐसा किया तो उनकी फिल्में चल नहीं पाएंगी। हालांकि उनके ऐसा करने के बाद भी कई बार उनकी फिल्में चलती नहीं हैं और मुंह के बल बॉक्स के आॅफिस पर गिरती हैं। पर अक्की को इससे कोई सबक नहीं मिलता। उनका मानना है कि यदि एक फिल्म नहीं चलने के कारण वह अपना यह टोटका करना बंद कर देंगेे तो हो सकता है कि उनकी अगली फिल्में भी न चले।

साभार गूगल
साभार गूगल

अक्की के बारे में ऐसी बातें सुनकर हैरान हो रही है, लेकिन कहना होगा कि एक फिल्म के लिए अक्की जितनी मेहनत करते हैं। उससे भी ज्यादा मेहनत यह उसके प्रमोशन में करते है। और फिर उसे सफल बनाने के लिए देश से बाहर जाने के कारण अपना लाखों का खर्चा भी करते हैं। हालांकि जब भी अक्षय से इस बारे में पूछा जाता है तो वह कहते हैं कि उन्हें अपने परिवार के साथ भारत में समय नहीं मिलता इसलिए जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो वह परिवार को लेकर बाहर चले जाते हैं ताकि उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता सकें। आपने वैसे भी उनकी हर फिल्म के नाम उनकी पत्नी और बच्चों के साथ लंदन और पेरिस की तस्वीरें तो देखी हीे होंगी । वह तस्वीरें उनके  इस अंधविश्वास का नतीजा है।यहां तक कि कई बार यदि उनकी पत्नी उनके साथ न जाना चाहे तो भी वह जबरदस्ती उन्हें अपने साथ ले जाते हैं।

सलमान भी कम नहीं

साभार गूगल
साभार गूगल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी अंधविश्वास के मामले में किसी से कम नहीं है। अब आप कहेंगे कि भ्ई सलमान के पास ऐसा क्या है जो उनके अंधविश्वाय को दर्शाता है तो हम आपको बता देते हैं कि  सलमान अपने अंधविश्वास के कारण अपने हाथ में एक ब्रेसलेट पहनते है जिसमें फिरोजी कलर का पत्थर लगा हुआ है। सलमान का मनना है कि जब से उन्होंने ये ब्रेसलेट पहना है तब से उनकी सभी फिल्मे हिट रही है। ये ब्रेसलेट उन्हें पिता सलीम खान ने दिया था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button