breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधदेशराजनीति
Trending

दिल्ली: शाहीनबाग में गोली चलाने वाले कपिल के हाथ AAP के साथ?-करीबी होने का पुलिस का दावा, AAP ने कहा-BJP की गंदी राजनीति

क्राइम ब्रांच के दावे पर आम आदमी पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि फोटोज क्या अभी तो झूठे वीडियोज भी सामने गढ़े जाएंगे

नई दिल्ली: Shaheen Bagh firing accuse Kapil Gurjar associate with AAP- दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि सीएए (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन स्थल बने शाहीन बाग में फायरिंग (Shaheen Bagh firing)  करने वाले आरोपी कपिल गुर्जर के हाथ आम आदमी पार्टी के साथ जुड़े (Kapil Gurjar associate with AAP) है।

पुलिस ने शाहीन बाग फायरिंग (Shaheen Bagh firing) में बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar)आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के साथ जुड़ा है।

इतना ही नहीं, पुलिस ने यहां तक दावा किया है कि शाहीन बाग फायरिंग के आरोपी कपिल के पिता गजे सिंह भी आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए (Shaheen Bagh firing accuse Kapil Gurjar associate with AAP) है।

पुलिस ने आगे कहा है कि आरोपी कपिल ने स्वंय एसआईटी (SIT) की पूछताछ में इस बात को स्वीकार किया है।

कपिल ने कहा है कि उसने और उसके पिता ने वर्ष 2019 के शुरुआती महीनों में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। कपिल के इन बयानों के बारे में क्राइम ब्रांच (crime branch) ने कोर्ट को सूचित कर दिया है।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच के अनुसार, कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar) के मोबाइल फोन और इन्वेसिगेशन में इस बात का पता चला है कि वह आप (AAP) का सदस्य था।

आरोपी के मोबाइल फोन से कुछ फोटोज भी मिल है। इन फोटोज में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी व आप सांसद संजय सिंह के साथ दिख रहे हैं।

इतना ही नहीं, कपिल के पिता गजे सिंह दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ फोटोज में दिख रहे है।

पुलिस का दावा है कि इन फोटोज के अनुसार, कपिल गुर्जर ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी।

उस समय कपिल और उसके पिता के साथ तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा साथियों ने आप पार्टी की सदस्यता ली (Shaheen Bagh firing accuse Kapil Gurjar associate with AAP) थी।

क्राइम ब्रांच ने कहा है कि जो फोटोज उनके हाथ लगी है, उनमें कपिल ने आम आदमी पार्टी की टोपी लगाई है।

गौरतलब है कि कपिल गुर्जर इस समय दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की हिरासत में है। कपिल ने शाहीनबाग में फायरिंग करने के बाद बोला था-यह देश सिर्फ हिंदुओं का है और यहां सिर्फ हिंदुओं की चलेगी।

फायरिंग के बाद कपिल ने अपना व्हाट्सएप डिलीट कर दिया था।

हालांकि क्राइम ब्रांच ने व्हाट्सएप चैट और अन्य चीजों को फोन से बरामद कर लिया है और उन्हीं के आधार पर खुलासा किया है।

30 जनवरी को कपिल गुर्जर बाइक से अपने दोस्त सार्थक के साथ शाहीन बाग में पहुंचा था और उसने दो राउंड फायरिंग की थी। हालांकि अभी क्राइम ब्रांच सार्थक से पूछताछ कर रही है।

क्राइम ब्रांच के दावे पर आम आदमी पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि फोटोज क्या अभी तो झूठे वीडियोज भी सामने गढ़े जाएंगे।

अभी तीन-चार दिन तक भाजपा ऐसी ही गंदी राजनीति करेगी। हमारी सरकार ने शाहीन बाग फायरिंग की पहले भी निंदा की है और अब भी करती है।

भाजपा (BJP) मुद्दा न घुमाएं, जिसने क्राइम किया है। उसे गिरफ्तार करके सजा दिलाये।

 
 
Shaheen Bagh firing accuse Kapil Gurjar associate with AAP

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + three =

Back to top button