breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराज्यों की खबरें
Trending

दिल्ली के शास्त्री भवन में पहुंचा कोरोना, दफ्तर का एक हिस्सा सील

यहां कानून मंत्रालय (law ministry) का एक अधिकारी कोरोना संक्रमित पाया गया है...

नई दिल्ली:Shastri Bhawan a floor sealed due to COVID-19 positive case- दिल्ली और देश में कोरोना का कातिल कहर जारी है और अब कोरोना दिल्ली के शास्त्री भवन में भी घुस गया है।

यहां कानून मंत्रालय (law ministry) का एक अधिकारी कोरोना संक्रमित (COVID-19) पाया गया है। जिसके बाद शास्त्री भवन का एक हिस्सा सील कर दिया गया है।

भवन की एक मंजिल को आंशिक रूप से सील किया गया है। शास्त्री भवन में कई मंत्रालयों के ऑफिस है चूंकि यह एक सरकारी इमारत है।

लुटियन जोन की यह दूसरी गवर्नमेंट बिल्डिंग है जिसके एक हिस्से को सील किया गया है। बीते महीने नीति आयोग की बिल्डिंग को भी सील किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कानून मंत्रालय का एक अधिकारी COVID-19 से संक्रमित पाया गया है। शास्त्री भवन की चौथी इमारत पर इस मंत्रालय का ऑफिस है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रोटोकॉल के अनुसार, अधिकारी के संपर्क में आएं लोगों की पहचान करने के लिए संपर्क साधा जा रहा है।

बकौल अधिकारी शास्त्री भवन की चौथी मंजिल के A विंग को सील कर दिया गया है और इसे सैनिटाइज किया जा रहा है। कई अन्य प्रवेश द्वार और लिफ् को भी बुधवार तक के लिए बंद किया गया  (Shastri Bhawan a floor sealed due to COVID-19 positive case) है।

सरकारी इमारतों में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। नीति आयोग से पूर्व राजीव गांधी भवन में भी कोरोनावायरस संक्रमितों के दो केस मिलने के बाद बिल्डिंग को संक्रमण से मुक्त करने के लिए सील कर दिया था।

इस बिल्डिंग में नागर विमानन मंत्रालय का ऑफिस भी है।

इतना ही नहीं, अभी हाल ही में CRPF का हेड क्वार्टर और BSF के हेडक्वार्टर का एक हिस्सा सील किया गया है।यह सभी बिल्डिंग राष्ट्रीय राजधानी के CGO कॉम्पलेक्स में है।

 

Shastri Bhawan a floor sealed due to COVID-19 positive case

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × two =

Back to top button