breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

गजब, बिना बुलाए जबरदस्ती शाहरुख के घर की पार्टी में घुस गए थे कपिल शर्मा, हुआ ये अंजाम

मुंबई, 7 मार्च : कपिल शर्मा ने भले ही बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं की, लेकिन बॉलीवुड में उनका रुतबा किसी फिल्मी हस्ती से कम नहीं है। तभी तो जिस करण के शो में यामी को यह कहकर बाहर कर दिया गया था कि वह करण के शो की काबिल नहीं है। उसी में कपिल शर्मा को खास तौर पर बुलाया गया और उनकी खूब आवभगत हुई।

कॉफी विद करण के शो पर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा पहुंचे। जहां उन्होंने बहुत से राज से पर्दा उठाया। सबसे पहले तो उन्होंने निर्देशक से कहा मेरी अंग्रेजी खत्म हो गई है क्या अब हम हिंदी में बात करें। कपिल बॉलीवुड के ऐसे पहले इंसान हैं जो खुलकर स्वीकार करते हैं कि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती। इसलिए एपीसोड में ज्यादातर बातें उन्होंने हिंदी में ही की। पूरे एपिसोड के दौरान कॉमेडियन ने अपनी यात्रा के बारे में बताया। आपके बता दें कि पहली बार कपिल करण के शो पर पहुंचे थे। शो पर उन्होंने बताया कि वो हमेशा से फनी लड़के नहीं थे। उनका कॉमेडी से वास्ता कॉलेज के यूथ फेस्टिवल में हुआ। तब उन्हें अहसास हुआ कि वो कॉमेडियन बन सकते हैं। शो पर कपिल ने एक घटना का जिक्र किया जब वो शाहरुख खान के घर में बिना बुलाए पहुंच गए थे।एक्टर ने बताया कि एक बार उनके कजिन शाहरुख खान के घर को देखना चाहते थे। इसलिए वो उन्हें घर दिखाने ले गए। कपिल ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि वह अपनी कजिन को बाहर से ही शाहरुख का घर दिखाकर ले आएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

हालांकि घर का दरवाजा खुला हुआ था तो वो अंदर घुस गए। सौभाग्य की बात यह थी कि गार्ड ने उन्हें पहचान लिया और सोचा कि उन्हें पार्टी में बुलाया गया होगा इसलिए अंदर जाने दिया। उन्होंने बताया कि गौरी खान ने भी उन्हें पहचान लिया और उनका स्वागत किया। उन्होंने बताया कि जिस समय वह वहां पर पहुंचे उस समय शाहरुख डांस कर रहे थे, लेकिन जब उन्होंने कपिल को देखा तो वह समझ गए। कपिल ने बताया कि शाहरुख भाई भी बहुत विनम्र रहे और उन्होंने एक परफेक्ट होस्ट की भूमिका अदा की। इसके बाद मैंने उन्हें बताया कि मुझे पार्टी में आमंत्रित नहीं किया गया था मैं बिना बुलाए आया हूं। कपिल ने बताया कि उन्हें लगता है कि शाहरुख खान से मेरा कोई कनेक्शन है। गौरतलब है कि शाहरुख कई बार कपिल के शो में आ चुके हैं और अब उनकी शाहरुख के साथ अच्छी दोस्ती भी हो गई है।

कपिल ने पूरे शो के दौरान दीपिका का पीछा नहीं छोड़ा और हर बात पर उनकी तारीफ करते रहे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अब इस शो के बाद वह दीपिका का नाम नहीं लेंगे। शो के दौरान करण ने उनसे पूछा कि अगर किसी दिन सुबह उठकर आप कंगना रनौत बन गए तो क्या करोगे इसपर कपिल ने कहा मैं अपने सभी ईमेल अकाउंट को डिलीट कर दूंगा। हालांकि बाद में उन्होंने बात को बदल भी दिया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − one =

Back to top button