breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

REVEAL: दुबई में इसे बेचने के चक्कर में रुकी श्रीदेवी, बदले में मिली ‘मौत’

मुंबई,5 मार्च:भारतीय सिनेमा की सुपर स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी करोड़ों फैंस और अपने परिजनों को उम्रभर का सदमा देकर इस दुनिया से जा चुकी है। श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस के कयास अभी तक कायम है। हालांकि दुबई पुलिस ने उनके पति बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी और श्रीदेवी की मौत का कारण भी दुर्घटनावश बाथटब में डूबकर मरना बताया लेकिन ये फैंस और कुछ दोस्तों का दिल है कि इस बात को अभी भी मानने के लिए तैयार ही नहीं कि उनकी प्रिय चांदनी एक नेचुरल डेथ का शिकार हुई है। तभी श्रीदेवी की मौत के बाद भी उनकी मृत्यु से दो दिन पहले क्या-क्या हुआ…इसके राज रोज खुल रहे है। इसी कड़ी में एक बहुत बड़ी बात का खुलासा हुआ है,जिसके बारे में लोग पूछ भी रहे थे कि शादी पूरी होने के बाद आखिर श्रीदेवी अकेली दुबई में दो दिन तक रूकी हुई क्यों थी जबकि खबरों के अनुसार, उनके पति बोनी कपूर मुंबई वापस आ गए थे।

श्रीदेवी मौत से पहले इसे चाहती थी बेचना

जैसा कि आपको पता ही होगा कि श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थी।शादी खत्म होने के बाद भी श्रीदेवी को दो दिनों तक दुबई में रूकना पड़ा और पति बोनी कपूर मुंबई आ गए। श्रीदेवी को यहां इसलिए रूकना पड़ा क्योंकि उन्हें अपनी बनाई एक पेंटिंग यहां दुबई में नीलाम करनी थी। दरअसल,  श्रीदेवी न केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस थी बल्कि गजब की पेंटर भी थी। उन्हें पेंटिंग बनाने का शौक था। श्रीदेवी ने अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की पहली फिल्म सांवरियां में उनके किरदार की एक पेंटिंग बनाई थी।

श्रीदेवी की ये वो पेंटिंग है जिसकी नीलामी के लिए वे दुबई में रुकी थी

श्रीदेवी को सोनम कपूर के लिए बनाई गई इस पेंटिंग की नीलामी करनी थी जोकि दुबई में आयोजित होने वाली थी। श्रीदेवी दुनिया भर में लोकप्रिय डांसर माइकल जैक्सन की प्रशंसक थी। श्रीदेवी के ब्रश आर्ट को भी उनके कुछ फैंस अच्छे से जानते थे। कई ऑक्शन हाउसेज ने उनकी पेंटिंग की नीलामी के लिए श्रीदेवी से बहुत बार संपर्क भी किया था और अबकी वे अपनी पेंटिंग की नीलामी के लिए मान भी गई थी। इसी कारण श्रीदेवी दुबई में दो दिन तक रूकी रही और अंतत: वहां से मरकर ही भारत लौटी।

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मृत्यु 24 फरवरी 2018 को दुबई में बाथटब में डूबने से हो गई थी जबकि पहले रिपोर्ट्स आई थी कि उनकी मृत्यु कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुई है । इतना ही नहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स में भी जो गलतियां सामने आई उनसे आजतक लोगों के बीच मौत की सही वजह पर सस्पेंस बरकरार है। श्रीदेवी की अस्थियों को 3 मार्च को रामेश्वरम के समुद्र में विजसर्जित कर दिया गया। लार्जर देन लाइफ वाली शख्सियत श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में लाखों फैंस का हुजूम शामिल हुआ था। संपूर्ण बॉलिवुड उनकी अंतिम यात्रा में सम्मलित हुआ।श्रीदेवी की दो बेटियां जान्ह्नी और खुशी है। जान्ह्वी की फिल्म धड़क रिलीज होने वाली है,जिसे देखने के लिए श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 2 =

Back to top button