breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

उपेन पटेल व करिश्मा तन्ना के बीच यह है कबाब में हड्डी, उपेन ने लगाये ये गंभीर आरोप, पढ़कर चौंक जाएंगे आप

मुंबई, 21 मार्च :  बिग बॉस 8 के कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। बिग बॉस के घर में दोनों को एक-दूसरे को डेट करने की खबरें थीं। हालांकि घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहीं। दो सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो ब्रेकअप के बादभी एक बार फिर दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। दोनों बांद्रा के एक रेस्त्रां में साथ नजर आए। दोनों एक ही कार में आए थे। लेकिन जब उन्होंने देखा कि रेस्त्रां के बाहर फोटोग्राफर्स हैं तो दोनों अलग-अलग हो गए। दोनों ऐसे बर्ताव करने लगे कि उन्होंने एक-दूसरे को देखा ही नहीं। लेकिन अब तो इन दोनों को लेकर बड़ी खबर आई है उससे आप हैरान हो जाएंगे।

upen patel

खबर है कि उपेन ने ट्विटर पर करिश्मा को टैग करके काफी बुरा-भला कहा है। उपेन ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया है कि करिश्मा ने उन्हें यूज किया है। उन्होंने एक फोटो ट्वीट की जिसमें लिखा था, दुनिया में सबसे खराब फीलिंग होती है ये जानना कि आपको किसी ने यूज किया है और आपसे झूठ बोला है। उन्होंने इस ट्वीट में करिश्मा को टैग करके थैंक्स भी कहा। उसके कुछ ही घंटे बाद उन्होंने ये ट्वीट डिलीट भी कर दिया। उपेन ने इसके बाद भी उन्हें लेकर कई ट्वीट किए।

हुआ क्या है

साभार गूगल
साभार गूगल

सोशल मीडिया में कई दिनों से करिश्मा तन्ना व उनके नये बॉयफ्रेंड रुशभ चौकसी के बीच नजदीकियांव की ख़बरें आ रही हैl  उनकी यह नजदीकियां ज्यादा बढती जा रही है और यह सब उपेन को हजम नहीं हो पा  रहा हैl  इसलिए उपेन पटेल  पिछले कई दिनों से इस तरह के ट्वीट कर रहे हैं। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि मरे हुए फूल को कभी पानी नहीं देना चाहिए। एक में उन्होंने कहना चाहा कि जब लोग आपको सही से ट्रीट नहीं करते तो उनका यकीन करना चाहिए। अब इसमें उपेन ने किसके बारे में लिखा है यह तो कोई छोटा बच्चा भी बता दें। खैर आपको बता दें कि उपेन बॉलीवुड में काम कर चुके हैं, लेकिन इन दिनों सिवाय अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को कोसने के अलावा उनके पास कोई काम नहीं है।

 हालांकि उपेन की बातों का करिश्मा ने कोई जवाब नहीं दिया। करिश्मा कई बार कह चुकी हैं कि वह अपने अतीत को भूल चुकी हैं, लेकिन लगता है कि उपेन अभी कुछ नहीं भूले हैं। तभी तो करिश्ता जहां आगे बढ़ गई हैं वहीं उपेन आगे बढ़ने के बजाए उन्हें कोसने में लगे हुए हैं। उनकी इन बातों से तो यही लग रहा है कि वह अभी भी करिश्मा तन्ना को प्यार करते हैं और उनकी बेवफाई को भूल नहीं पाए हैं।

बता दें कि उपेन ने बिग बॉस के घर में करिश्मा को प्रपोज किया था। दोस्ती से आगे बढ़ते हुए नेशनल टेलीविजन करिश्मा पर  ने भी इसके लिए हामी भर दी थी। करिश्मा ने कहा था, “बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वे इस रिश्ते को एक नया आयाम देना चाहती हैं।” लेकिन शो के बाहर आने के बाद यह रिश्ता लंबा नहीं टिका था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

Back to top button