breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

जाने होली पर क्या करने वाली हैं ‘ये हैं मोहब्बतें’ की इशिता और ‘कुमकुम भाग्या’ की प्रज्ञा

मुंबई, 12 मार्च : ये हैं मोहब्ब्तें में इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी की इस साल विवेक दहिया के साथ अपनी होली मनाने वाली हैं। इस साल उनका कहना है कि उनकी होली खास होने वाली है, क्योंकि वह होली पर अपना घर सजाने वाली है। हालांकि उनके पास ज्यादा समय नहीं है, लेकिन फिर भी वह चाहती हैं कि उनके पति के साथ उनकी ये होली यादगार रहे। दिव्यांका का कहना है कि जब से उनकी शादी हुई है तब से उनकी जिंदगी में खुशियों के रंग भरे हुए हैं। इसलिए वह चाहती हैं कि इन होली के रंगों में भी अपनी खुशियों के रंग शामिल कर दें।

होली पर उनके पति विवेक का कहना है कि मैंने अच्छे से खेली हुई होली काफी साल पहले की है जब मैं 18 साल का था, क्योंकि उसके बाद से मैं काम के लिए घर से बाहर निकल गया था। मेरी मां घर का दलिया बनाया करती थी और हम सब मिलकर खूब मस्ती करते थे। मुझे अब मुंबई में अपने घर का बना हुआ खाना बहुत याद आता है और मैं उम्मीद करता हूं कि शायद इस बार होली पर कुछ अच्छा खाने को मिलेगा।

सौम्या टंडन – भाभी जी घर पर हैं की सौम्या टंडन का कहना है कि इस साल होली पर मैं घर में छुपने वाली हूं, क्योंकि रंगों को छुड़ाने में मुझे कई दिन लग जाते हैं और घर पर रहकर मैं खूब मिठाइंयां और पकवान खाने वाली हूं। मुझे हरे चने की बर्फी, ठंडई और कांगी मेरे पसंदीदा पकवान हैं। मैं पहले से ही होली के रंगों से बचती हूं। जब मेरे घर पर लोग मुझे रंग लगाने आते थे तो मैं कभी कमरे के दरवाजे के पीछे छुपती थी तो कभी छत में जाकर किसी टंकी के पीछे छुप जाती थी। न जाने मुझे क्यों हमेशा से रंगों से डर लगता है और मैं चाहती हूं कि कोई भी किसी को रंग न लगाए और गंदगी न फैलाए।

मेघा चर्क्रवर्ती — धारवाहिक ख्बाबों की जमीन पर में नियती की भूमिका निभा रहीं मेघा का कहना है कि मुझे होली पसंद है, क्योंकि मुझे रंगों से बहुत प्यार है। मैं पिछले दो साल से अपने घर कोलकाता में अपने परिवार और दोस्तों के साथ होली नहीं खेल पाई, लेकिन इस साल मैं होली पर घर जा रही हूं।

प्रज्ञा— कुमकुम भाग्या की प्रज्ञा यानी श्रति झा का कहना है कि उन्हें हमेशा से रंग पसंद रहे हैं और चेहरे पर भी मुझे सूखे पसंद है। यही मैं होली के दिन हर्बल रंग खरीदती हूं ताकि त्वचा भी खराब न हो और उससे किसी को कोई नुकसान भी न पहुंचे। मैं अपने सभी फैंस से यही कहना चाहूंगी कि आप भी होली पर हर्बल रंगों का इस्तेमाल करें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 5 =

Back to top button