Trending

अनत-राधिका के संगीत समारोह में उठा जलजला..! देखें Exclusive वीडियो

सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, वरुण धवन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सारा अली खान समेत दर्जनों सितारे संगीत सेरिमनी में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की हस्तियों के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्टार्स ने भी शिरकत की।

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet Exclusive Uncut Viral Videos 

मुंबई (समयधारा) : अनंत-राधिका के वेडिंग से पहले संगीत समारोह में सितारों का जलजला देखने को मिला l संगीत समारोह में हर किसी ने चार चाँद लगाये l

उल्लेखनीय है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 5 जुलाई को ग्रैंड संगीत सेरिमनी थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड उमड़ा था।

सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, वरुण धवन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सारा अली खान समेत दर्जनों सितारे संगीत सेरिमनी में पहुंचे थे।

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की हस्तियों के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्टार्स ने भी शिरकत की।

इस समारोह में हाल ही टी20 वर्ल्ड कप खिताब जीतकर घर आए सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या भी नजर आए। इसके अलावा धोनी भी पत्नी संग नजर आए।

इस दौरान क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एंट्री ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा। इस फंक्शन में जहां सेलेब्स अपने-अपने पार्टनर के साथ पहुंचे वहीं हार्दिक पांड्या ने अकेले ही एंट्री ली।

ऐसे में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी वहां पहुचें उनको छोड़ शाहीन भट्ट और आदित्य रॉय कपूर पर टिकी सबकी नजरें।

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet: उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।

शादी समारोह के तहत 5 जुलाई की शाम को मुंबई में संगीत सेरेमनी काफी शानदार रही।

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet Exclusive Uncut Viral Videos 

कार्यक्रम में देश विदेश के कई सिलेब्रिटीज ने शिरकत की। इस संगीत सेरेमनी के मुख्य आकर्षण मशहूर अंतरराष्ट्रीय पॉप गायक जस्टिन बीबर रहे,

जिन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। बीबर, ‘बेबी’, ‘सॉरी’, ‘लव योरसेल्फ’ जैसे गानों के लिए मशहूर हैं।

वह इससे पहले 2017 में अपने पहले संगीत कार्यक्रम के लिए भारत आए थे।

कार्यक्रम में उन्होंने अपने फेमस ट्रैक्स जैसे बेबी, नेवर लेट यू गो, लव योरसेल्फ, पीचेस, बॉयफ्रेंड, सॉरी और वेयर आर यू नाउ को प्रस्तुत किया।

वेयर आर यू नाउ गाते वक्त उनका साथ ओरहान अवतरमानी उर्फ ओरी ने दिया।

अनंत-राधिका की शादी के समारोह 3 जुलाई को अंबानी परिवार के आवास, एंटीलिया में ममेरू सेरेमनी के साथ शुरू हुए थे।

ग्लैमर और चकाचौंध से भरी संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने भी परफॉर्म किया। मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के ‘दीवानगी दीवानगी’ गाने पर स्टेज पर एंट्री लेते और झूमते नजर आए।

गाने पर परफॉर्म करने के दौरान नीता अंबानी एक बेहद खूबसूरत पिंक रंग के लहंगे में नजर आईं। इसे फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने डिजाइन किया था।

यह लहंगा भारतीय शिल्प कौशल का एक उत्कृष्ट नमूना था। पारंपरिक भारतीय कलात्मकता को बढ़ावा देने के लिए नीता का समर्पण उनके पहनावे के चयन में स्पष्ट झलक रहा था।

लहंगे के साथ उन्होंने धागे के जटिल काम वाला एक पिंक दुपट्टा कैरी किया हुआ था। इसे साड़ी के पल्लू की तरह लपेटा गया था।

उनके लुक को डायमंड ज्वैलरी ने और भी निखार दिया। ज्वैलरी में एक बेहतरीन नेकलेस, माथा पट्टी और चूड़ियां शामिल थीं।

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet Exclusive Uncut Viral Videos 

अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी इस संगीत सेरेमनी में अपने लुक और कपड़ों को लेकर काफी चर्चा में हैं।

उन्होंने प्रसिद्ध इतालवी फैशन हाउस शिआपरेली बाय डैनियल रोजबेरी और मशहूर भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और फाल्गुनी शेन पीकॉक के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने।

उनके कपड़ों में कंटेंपरेरी और ट्रेडिशनल एलिमेंट्स दोनों की झलक दिखी। ईशा अंबानी के कपड़ों को प्रसिद्ध फैशन आइकन अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था।

अपने भाई के संगीत कार्यक्रम में ईशा अंबानी 3 खूबसूरत आउटफिट्स में नजर आईं। उनके पहले लुक में एक आकर्षक नीले रंग की ड्रेप थी,

जिसे उन्होंने स्कल्पचरल सिल्वर ब्लाउज के साथ पहना हुआ था। ये कपड़े शिआपरेली की क्रिएशन थे।

ब्लाउज पर शिआपरेली की कला का नमूना साफ दिख रहा था। ईशा के इस लुक को पूरा किया डायमंड ज्वेलरी ने।

मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी और हेयरस्टाइलिस्ट फ्लेवियन हेल्ड्ट ने शानदार मेकअप और एक शानदार हेयरस्टाइल के साथ उनके लुक को और भी बेहतर बनाया।

संगीत कार्यक्रम में अंबानी परिवार के दीवानगी दीवानगी\ गाने पर परफॉर्म करने के दौरान ईशा अंबानी, फाल्गुनी शेन पीकॉक के डिजाइन किए हुए लाल लहंगे में नजर आईं।

जटिल एंब्रॉयडरी, कीमती पत्थरों और धागों से सजे इस लहंगे में ईशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। ईशा की तीसरी ड्रेस मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया हुआ एक आधुनिक लेकिन टाइमलेस लहंगा था।

इस पहनावे में सिल्वर लहंगा स्कर्ट के साथ सिल्वर और एमेरेल्ड रंग का डुअल-टोन, वन-शोल्डर ब्लाउज था, जिसे एमेरेल्ड ग्रीन स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजाया गया था।

इस संगीत समारोह से जुड़ी ढेरों पोस्ट के बीच, एक खास वीडियो ने दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लिया है।

यह वीडियो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का है, जिसमें उनके साथ उनके 4 पोते-पोती पृथ्वी, आदिया, कृष्णा और वेद भी हैं।

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet Exclusive Uncut Viral Videos 

रेट्रो थीम वाला यह वीडियो 1968 की क्लासिक फिल्म ब्रह्मचारी के \चक्के में चक्के चक्के पे गाड़ी\ गाने पर फिल्माया गया है।

वीडियो में नीता अंबानी, मुकेश अंबानी, और चारों नन्हें बच्चे एक रेट्रो स्टाइल की कार में है। एनिमेटेड दृश्यों में पोते-पोतियों के साथ नीता और मुकेश अंबानी की खुशी भरी यात्रा को दर्शाया गया है।

अनंत-राधिका के संगीत में सलमान खान, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, वरुण धवन, नताशा दलाल, पलक तिवारी, मनीष मल्होत्रा, जेनेलिया देशमुख, बोनी कपूर, रितेश देशमुख, राधिका मदान, सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, शनाया कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, भावना पांडे, नव्या नंदा, मौनी रॉय, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, केएल राहुल, अथिया शेट्टी, दिशा पटानी, सोनाली बेंद्रे, नुपुर सनोन, कुणाल रावल, अर्पिता मेहता, शहनाज गिल, एटली, अलिजेह, अर्पिता खान और आयुष शर्मा सहित कई सितारे शामिल हुए।

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet Exclusive Uncut Viral Videos 

मुकेश अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी और मंगेतर राधिका मर्चेंट की संगीत सेरिमनी थी। इस सेरिमनी को बहुत ही भव्य तरीके से ऑर्गनाइज किया गया,

जिसमें पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने भी परफॉर्म किया था। बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरिमनी का हिस्सा बने।

सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहुंचीं। लेकिन बच्चन परिवार और शाहरुख खान व फैमिली कहीं नजर नहीं आई।

विक्की कौशल भी पत्नी कटरीना कैफ के बिना पहुंचे थे। राधिका और अनंत अंबानी के संगीत फंक्शन की शोभा और आभा देखते ही बन रही थी।

हर कोई अपना स्वैग दिखाता नजर आया। राधिका और अनंत की 12 जुलाई को है और इसका जश्न 14 जुलाई तक चलेगा।

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet Exclusive Uncut Viral Videos 

यहां तस्वीरों में देखिए राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की संगीत सेरिमनी में कौन-कौन से सितारे पहुंचे

सलमान खान, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरिमनी में इस अंदाज में पहुंचे। उन्होंने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस भी दी।

(इनपुट एजेंसी से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button