breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

सुपरस्टार रजनीकांत हैदराबाद के अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने भी रजनीकांत से फोन पर बात की और उनका हालचाल पूछा....

हैदराबाद: Actor Rajnikanth discharged from the hospital-बॉलिवुड और साउथ इंडिया सिनेमा के सुपर स्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अस्पताल से आज,रविवार,27 दिसंबर को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

गौरतलब है कि एक्टर रजनीकांत(Actor Rajnikanth) को शुक्रवार को हैदराबाद(hyderabad) के अपोलो अस्पताल में ब्लड प्रेशर से संबंधित परेशानियों के चलते एडमिट करवाया गया था।

अब हैदराबाद में अपोलो अस्तपाल ने रजनीकांत का मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया(Actor Rajnikanth discharged from the hospital) है।

एक ऑफिशियल विज्ञप्ति में बताया गया है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने भी रजनीकांत से फोन पर बात की और उनका हालचाल पूछा।

उन्होंने रजनीकांत(Rajnikanth) के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

डिस्चार्ज करने से पहले चिकित्सकों के एक दल ने रविवार को उनकी स्थिति का आकलन किया। उसके बाद अस्पताल से छुट्टी देने के संबंध में निर्णय (Actor Rajnikanth discharged from the hospital)लिया।

इससे पहले अस्पताल ने 70 वर्षीय अभिनेता के स्वास्थ्य से जुड़े एक चिकित्सकीय बुलेटिन में बताया, ‘‘सभी जांच रिपोर्ट आ चुकी हैं और इनमें कोई चिंताजनक बात सामने नहीं आई है।”

रजीनकांत का ब्लड प्रेशर बेहद अस्थिर हो गया था, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती किया गया था।

वह ‘सन पिक्चर्स’ की तमिल फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग करने के लिए 13 दिसंबर से हैदराबाद में हैं. कुछ दिन पहले फिल्म से जुड़े चार सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अभिनेता ने खुद को पृथक-वास में रखा था.

हालांकि बाद में अभिनेता की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं पाया गया था। रजनीकांत 2021 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीतिक पार्टी की भी शुरुआत करने वाले हैं।

 

Actor Rajnikanth discharged from the hospital

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =

Back to top button