breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

बॉलिवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह फेफड़ों में निमोनिया के चलते अस्पताल में भर्ती

इससे पहले आज सुबह ही खबर आई की टीवी और बॉलिवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इसके अलावा,महान अभिनेता दिलीप कुमार की हालत भी गंभीर है और उन्हें कल ही हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में एडमिट करवाया गया है।

Bollywood Actor Naseeruddin Shah hospitalised due to pneumonia

नई दिल्ली: बॉलिवुड(Bollywood)के लिए बुधवार का दिन एक से बढ़कर एक दुखभरी खबरों का दिन रहा है।

70वर्षीय फिल्म एक्टर नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah)को निमोनिया के कारण मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना शाह पाठक(Ratna Shah Pathak) ने बताया कि इस बात की जानकारी दी है कि नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में भर्ती कराएं गए है।

उन्होंने कहा है कि बीते कुछ वक्त से नसीरुद्दीन शाह की तबीयत ठीक नहीं थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वैसे फैंस के लिए राहतभरी खबर यह है कि फिलहाल नसीरुद्दीन शाह की तबीयत(Naseeruddin Shah health)ठीक है और वह रिकवर भी कर रहे है।

इस बात की पुष्टि उनकी पत्नी रत्ना शाह पाठक ने की है।फैंस भी लगातार नसीरुद्दीन शाह के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे है।

रत्ना शाह पाठक ने नसीरुद्दीन शाह की तबियत के बारे में बताते हुए कहा, ‘नसीर साहब को निमोनिया(pneumonia) हुआ है। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

उनके फेफड़ों में निमोनिया का एक पैच है। जिसकी जांच के लिए ही उन्हें 2 दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल चिंता की बात नहीं है। उन्हें कोरोना या फिर कोई और बीमारी नहीं है।’

नसीरुद्दीन शाह अभी अस्पताल में ही(Bollywood-Actor-Naseeruddin-Shah hospitalised-due-to-pneumonia) हैं।

ताजा अपडेट के अनुसार, उन्हें जल्दी ही डिस्चार्ज भी किया जा सकता है। इस बारे में डॉक्टर्स अभी फैसला करेंगे। अभिनेता के सेक्रेटरी जयराज ने जानकारी देते हुए कहा, ‘नसीरुद्दीन शाह का इलाज जारी है।

डॉक्टर्स इलाज में जुटे हुए हैं। उन्हें 1 या दो दिन में छुट्टी मिल सकती है। उनकी हालत में सुधार आने पर ही डॉक्टर्स इस बारे में अगला फैसला करेंगे।

इससे पहले आज सुबह ही खबर आई की टीवी और बॉलिवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी(Mandira Bedi’s husband Raj Kaushal passes away)के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

इसके अलावा,महान अभिनेता दिलीप कुमार की हालत भी गंभीर है और उन्हें कल ही हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में एडमिट(Dilip Kumar admitted to hospital) करवाया गया है। फैंस उनके भी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है।

बुधवार का दिन बॉलिवुड इंडस्ट्री के लिए काफी भारी और दुखभरा रहा है।

बता दें नसीरुद्दीन शाह एक दिग्गज फिल्म अभिनेता हैं। वो 70 के दशक से फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने अपनी क्लासिक एक्टिंग के चलते इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है। वो 3 बार राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित हो चुके हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने वो सात दिन, जाने भी दो यारों से लेकर वेडनेसडे जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।

 

Bollywood Actor Naseeruddin Shah hospitalised due to pneumonia

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − seven =

Back to top button