breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

नदीम-श्रवण की जोड़ी टूटी,श्रवण राठौर की कोरोना से मौत,आहत नदीम ने बोले ये शब्द..

श्रवण राठौर को काफी सीरियस हालत में दो दिन पहले ही मुंबई के अस्पताल में एडमिट कराया गया था...

Shravan Rathod passes away due to corona

मुंबई:कोवि़ड(COVID-19) का कहर बॉलिवुड(Bollywood)पर टूट पड़ा है।

जहां पहली लहर में कई नामचीन हस्तियों ने इस दुनिया को अलविदा कहातो वहीं कोरोनावायरस(Coronavirus) की दूसरी लहर भी जानलेवा साबित हो रही है

और इस बार बॉलिवुड के मशहूर कंपोजर श्रवण राठौर(Bollywood Music Composer Shravan Rathod passes away)की जिंदगी को कोरोना ने निगल लिया है।

जी हां, बॉलिवुड की फेमस म्यूजिक डायेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण(Nadeem-Shravan)अब हमेशा के लिए टूट गई है।म्यूजिक कंपोजर श्रवण राठौर की कोरोनावायरस के कारण गुरुवार को मौत(Shravan Rathod passes away due to corona)हो गई है।

श्रवण राठौर की मौत की खबर गाज़ बनकर हिंदी सिनेमा पर गिरी है। श्रवण राठौर को काफी सीरियस हालत में दो दिन पहले ही मुंबई के अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने श्रवण राठौर के निधन की पुष्टि ट्विटर पर की है।

श्रवण के निधन(Shravan Rathod died) की खबर पर उनके म्यूजिक जोड़ीदार नदीम सैफी को गहरा आघात (Nadeem mourns) लगा है और उन्होंने एक अंग्रेजी दैनिक से फोन कॉल पर बात करते हुए न केवल गहरा दुख व्यक्त किया बल्कि वह फफक-फफकर रो पड़े और बोले-‘मेरा शानू नहीं रहा।

हम लोगों ने साथ में पूरी जिंदगी देखी। हमने अपनी सफलता और अपनी असफलताएं साथ देखीं। हम लोग एक-दूसरे के साथ बड़े हुए थे। हमारा संपर्क कभी नहीं टूटा था और हमें कभी कोई अलग भी नहीं कर सकता। मैं बहुत दुखी हूं।

मैं खुद को बहुत असहाय महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं श्रवण के परिवार की मदद करने और उसे आखिरी विदाई देने के लिए भी नहीं पहुंच सकता।’

 

श्रवण राठौरअंतिम संस्कार में पत्नी और बेटे शामिल न हो सकेंगे

श्रवण राठौर का निधन कोरोना के कारण हुआ है।इसके साथ ही उनकी पत्नी और म्यूजिक डायरेक्टर बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं और हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

श्रवण के पत्नी और बेटे उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकेंगे। श्रवण मुंबई के माहिम के एक हॉस्पिटल में भर्ती थे जहां गुरुवार 22 अप्रैल की रात 9.30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली।

श्रवण राठौर के निधन की खबर सोशल मीडिया पर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर करते हुए लिखा-
‘बहुत बहुत दुखद, अभी पता चला कि महान संगीतकार श्रवण कोविड के चलते हमें छोड़कर चले गए हैं। मेरे बहुत खास दोस्त और साथी थे। हमने साथ में ‘महाराजा’ में साथ काम किया था और उन्होंने हमेशा बहुत अच्छा संगीत दिया। उनके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं। वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे।’

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही श्रवण को सीरियस हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

उनके करीबी फ्रेंड और गीतकार समीर ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि श्रवण की सिचुएशन गंभीर थी।

समीर ने कहा था कि, ‘श्रवण को डायबिटीज है और इस इन्फेक्शन की वजह से उनके फेंफड़े बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

इसके साथ श्रवण को हार्ट से संबंधित दिक्कतें भी शुरू हो गई हैं। भगवान से उनके जल्दी सही होने की प्रार्थना कीजिए।’

अब आखिरकार कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने श्रवण कुमार को भी अपनी चपेट में ले लिया और उन्होंने आखिरकार दम तोड़ ही(Shravan Rathod passes away due to corona) दिया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 9 =

Back to top button