Trending

Happy Birthday Amitabh Bachchan: आज 80 वर्ष के हो गए अमिताभ बच्चन,बधाई के लिए फैंस की उमड़ी भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमिताभ बच्चन को उनके 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी तो बी बिग ने भी उनका विनम्रतापूर्ण अभिनंदन स्वीकार किया।

Happy-Birthday-Amitabh-Bachchan-today-Amitabh-bachchan’s-80-birthday

नई दिल्ली:भारतीय सिनेमा में सदी के महानायक की उपाधि से फेमस सुपरस्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)का आज 80वां जन्मदिन(today-Amitabh-bachchan’s-80-birthday)है।

इंडस्ट्री में बिग बी के नाम से फेमस अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर बधाई(Happy-Birthday-Amitabh-Bachchan)देने के लिए फैंस का तांता उमड़ पड़ा।

अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा में मील का पत्थर साबित हुए है। उनकी एक्टिंग का कोई सानी नहीं।

अपनी समकक्ष अभिनेत्रियों से लेकर आज के दौर की एक्ट्रेसेज तक के साथ अमिताभ बच्चन के अभिनय की आभा तनिक भी धीमी नहीं पड़ी है।

फिल्मों मे अपने 53 वर्ष के करियर में अमिताभ बच्चन ने जो नाम,शोहरत और सम्मान हासिल किया है,वह आज भी कई सुपर स्टार्स के लिए और आने वाले एक्टर्स के लिए एक सपना सरीखा है।

मुंबई आने वाले हर स्ट्रगलर के लिए अमिताभ एक प्रेरणा है और उनकी एक्टिंग की छाप अक्सर नई प्रतिभाओं में भी देखने को मिलती है।

बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा अमिताभ बच्चन के नाम भर से ही फिल्म और शो हिट हो जाते है। फिर चाहे उनकी सैंकड़ों हिट फिल्में हो या फिर टीवी का रियलिटी  शो कौन बनेगा करोड़पति। ऑडियंस के साथ कनेक्ट करने में माहिर अमिताभ बच्चन अद्वितीय है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमिताभ बच्चन को उनके 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं(Happy-Birthday-Amitabh-Bachchan-today-Amitabh-bachchan’s-80-birthday)दी तो बी बिग ने भी उनका विनम्रतापूर्ण अभिनंदन स्वीकार किया।

सदी का महानायक होने के बावजूद भी आज भी अमिताभ बच्चन अपने फैंस को सिर आंखों पर बैठाते है। चूंकि फैंस की दुआओं की बदौलत ही वह कुली फिल्म में मरते-मरते बचे।

उन्हें हिंदी सिनेमा में बेइंतहा प्यार,नाम,सम्मान,दौलत और शोहरत फैंस की बदौलत ही मिली।यही कारण है कि अमिताभ बच्चन आज भी अपने फैंस के साथ दिल और नम्रता से जुड़े रहते है। 

और इसी कारण अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन पर फैंस से मिलते जरूर(Happy-Birthday-Amitabh-Bachchan-today-Amitabh-bachchan’s-80-birthday)है और फैंस भी उनके बर्थडे को खास बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते।

आज भी सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे आधी रात को अपने जन्मदिन पर फैन्स से मिलते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखा जाता है। वे आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं।

वे कई बार थ्रोबैक तस्वीरें भी साझा करते हुए देखे जाते हैं, जिसे उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में आज के इस स्पेशल दिन पर हम अमिताभ बच्चन की कुछ बेहद ही खास थ्रोबैक तस्वीरों शेयर कर रहे है। आप भी नजर डालें।

-इस पहली तस्वीर में हिंदी दिवस के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने अपने पिता और जाने-माने कवि-लेखक हरिवंश राय बच्चन की एक कविता इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

-इस दूसरी तस्वीर में अमिताभ को पत्नी जया के साथ दिवाली मनाते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में नन्ही श्वेता भी दिखाई दे रही हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इससे पहले की और अब की तस्वीर में आप पूरे परिवार को एक साथ देख सकते हैं । इसे शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था, ‘कुछ तस्वीरों में सिटिंग पोजीशन कभी चेंज नहीं होती’। 

 

 

 

 

 

Happy-Birthday-Amitabh-Bachchan-today-Amitabh-bachchan’s-80-birthday

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button