breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस का समन,राजद्रोह के तहत FIR

कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्ट्रेशन में124ए (राजद्रोह), 295ए, 154ए और 34के तहत FIR दर्ज की गई थी...

मुंबई:Kangana ranaut and her sister rangoli chandel summoned-बॉलिवुड(Bollywood)एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल(Kangana ranaut and her sister rangoli chandel)को मुंबई पुलिस ने समन (summoned) भेजा है।

मुंबई की बांद्रा पुलिस ने कंगना रनौत और रंगोली को आगामी सोमवार व मंगलवार अर्थात 26 और 27 अक्‍टूबर को इन्‍वेस्टिगेशन ऑफिसर के समक्ष पेश होने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस(Sushant Singh Rajput case)में कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की जांच पर उंगली उठाते हुए पुलिस, महाराष्ट्र सरकार और मुंबई शहर पर काफी गंभीर आरोप लगाएं थे।

जिसके बाद कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्ट्रेशन में124ए (राजद्रोह), 295ए, 154ए और 34के तहत FIR दर्ज की गई थी।

ध्यान दें कि बांद्रा कोर्ट ने शनिवार को कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद कंगना रनौत(Kangana Ranaut)और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे।

इस एफआईआर के अनुसार, कंगना रनौत पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिन्दू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने के आरोप लगाए गए है।

याचिकाकर्ता मुन्ना वराली ने कंगना के पिछले कुछ वक्त में किए गए ट्वीट का हवाला देते हुए उनके खिलाफ जांच की मांग की थी।

याचिकाकर्ता ने कंगना के ट्वीट और न्यूज़ पर दिए बयानों में हिन्दू कलाकार और मुस्लिम कलाकार में बांटने, सामाजिक द्वेष बढ़ाने का आरोप लगाते हुए याचिका की थी।

इस मामले में कंगना की बहन रंगोली को भी आरोपी बनाया गया था।

कंगना के मुंबई के हालात की तुलना पीओके से करने की टिप्पणी का भी शिकायतकर्ता ने उल्लेख किया है।

 

Kangana ranaut and her sister rangoli chandel summoned

 

 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + seven =

Back to top button