breaking_newsबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Shocking: अभिषेक बच्चन से पहले ऐश्वर्या ने की थी इनसे शादी !

shocking-abhishek-bachchan-is-not-first-husband-of-aishwarya-rai

मुंबई, 26 मार्च: बॉलिवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय(aishwarya-rai)की खूबसूरती के तो देश में ही नहीं विदेशों में भी करोड़ों फैन है।

ऐश्वर्या जितनी गजब की खूबसूरत है, उतनी ही गजब के किस्से उनकी जिंदगी से जुड़े रहे है। ये तो आप भी जानते होंगे कि अभिषेक बच्चन(abhishek-bachchan)के साथ शादी से पहले ऐश्वर्या राय का अफेयर बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान और विवेक ओबरॉय के साथ पूरी गर्मजोशी के साथ चला,लेकिन सफल न हो सका।

aishwarya-rai and Jaya Bachchan COVID-19 test negative after Amitabh bachchan and Abhishek corona positive

वहीं दूसरी ओर, अभिषेक बच्चन का नाम भी ऐश से पहले करिश्मा और रानी मुखर्जी के साथ प्यार की पींगे बढ़ाने के लिए जुड़ता रहा।

करिश्मा से तो अभिषेक बच्चन की 2002 में सगाई तक हो गई थी लेकिन फिर किन्हीं कारणों के चलते कपूर और बच्चन परिवार में ये रिश्तेदारी हो न सकीं।

इधर सलमान की हरकतों से परेशान हो ऐश्वर्या ने जब उनसे ब्रेकअप कर लिया तो विवेक ओबरॉय की बांहों का सहारा लिया, लेकिन इनका साथ भी ज्यादा दिन चल न सका।

ऐश्वर्या और अभिषेक के टूटे दिलों को एक-दूसरे की पनह में सुकून मिला और फिल्म ‘बंटी और बबली’ में पहली बार दोनों ने दर्शकों के सामने अपनी रोमांटिक कैमेस्ट्री को ‘कजरारे-कजरारे’ आइटम सॉन्ग के साथ रखा था।

बताया जाता है इसी गाने में दोनों के बीच नजदीकियों की शुरूआत हुई और यह नजदीकियां फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान गहरे प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ सगाई और फिर शादी का एलान कर दिया।

यह भी पढ़े: Shocking : क्या सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के असली पिता थे जवाहरलाल नेहरु?

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai marriage truth

हालांकि कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय को बच्चन परिवार बतौर बहू के रूप में अपनाने को तैयार नहीं था और इसकी वजह ऐश की कुछेक आदतें है जो आज भी बच्चन परिवार को पसंद नहीं।

खैर, जब ‘मियां-बीवी राजी तो क्या करेगा काजी’ की तर्ज पर दोनों की शादी हजार अड़चनों के बाद भी हो ही गई,लेकिन आप यह जानकर हैरत में रह जाएंगे कि अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के पहले पति नहीं (shocking-abhishek-bachchan-is-not-first-husband-of-aishwarya-rai)है।

जी हां! बताया जाता है कि अभिषेक के साथ सात फेरे लेने से पहले ऐश्वर्या ने किसी और के साथ भी शादी की थी।

दरअसल, ऐश्वर्या की कुंडली में मांगलिक दोष था और उसके निवारण के लिए अभिषेक से पहले ऐश्वर्या की शादी पीपल के पेड़ से कराई गई थी

पीपड़ के पेड़ से शादी के बाद ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी(Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai marriage) हो सकी। वैसे बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि ऐश्वर्या राय के पहले पति अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि पीपल के पेड़ महोदय है।

 

 

shocking-abhishek-bachchan-is-not-first-husband-of-aishwarya-rai

यह भी पढ़े: EXCLUSIVE-अच्छा तो इसलिए एक दूसरे से इतनी नफरत करती हैं श्रीदेवी और जया प्रदा!

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

Back to top button