breaking_newsबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

OMG : जूही चावला के पहले पति इमरान खान थे !

shocking-juhi-chawla-first-husband-was-imran-khan

मुंबई, 28 मार्च : जूही चावला(Juhi-chawla) किसी नाम की मोहताज नहीं है l शायद ही फिल्म इंडस्ट्रीज में ऐसा कोई होगा जो इनके नाम, इनके काम से वाकिफ नहीं हो l

क़यामत से क़यामत तक की वो सीधी-साधी लड़की हो या बोल राधा बोल में गांव की अनपढ़ लड़की हर तरह के किरदार में उन्होंने जान डाल दीl कई सुपरहिट फिल्मों की इस अभिनेत्री ने बिज़नेस मैन जय मेहता से शादी कर ली l

एक एक्ट्रेस की तरह तो उन्होंने अपनी पहचान बनाई ही है साथ ही एक सफल बिज़नेस वीमेन भी साबित हुई है l पर हम यहाँ बात कर रहे है उनकी शादी की।

जी हाँ, आपकी हमारी चहेती अभिनेत्री ने कयामत से क़यामत तक के समय आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान(shocking-juhi-chawla-first-husband-was-imran-khan-aamir-khan-s-nephew) से शादी कर ली थी !

यह भी पढ़े:OMG! पुरुषों को बिस्तर पर सुख देने वाली बात पर ये क्या बोल बैठी रावी सावंत 

मुझे भी यकीन  नहीं आया की आखिर यह कैसे हो सकता है उस समय इमरान खान(Imran Khan) की उम्र महज 4 साल की थी और एक चार साल के लड़के से वो कैसे शादी कर सकती है पर सच में ऐसा हुआ है !

इस बात का खुलासा इमरान खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया और जूही चावला से अपनी शादी के बारे में यह राज खोला कि मेरी पहली शादी जब मैं चार साल का था तब जूही चावला से हुई।

दरअसल उस समय जूही उनके घर आई थी और इमरान खान ने उन्हें रिंग भी पहनाई थी,लेकिन यह रिश्ता इसलिए आगे बढ़ न सका क्योंकि जूही चावला(Juhi Chawla) उस समय बेहद व्यस्त कलाकार थी। अब बेशक जूही पर इमरान खान का क्रश उनका बचपना था लेकिन रिंग तो उन्होंने पहना ही दी थी।

यह भी पढ़े: Samaydhara Exclusive- अक्षय से छुपाकर ट्विंकल ने भेजा था डॉक्टर को अश्लील मैसेज, लिखा मेरे शरीर के…

बकौल इमरान खान जब क़यामत से क़यामत तक की शूटिंग के दौरान वह अक्सर सेट पर जाया करते थे तो वहां उन्होंने जूही चावला से सगाई की थी और उन्होंने जूही को रिंग भी दी थी पर वह रिंग चार दिनों बाद ही जूही चावला ने वापस लौटा दी l

उनका तो यह भी कहना था कि उनकी पहली फिल्म में वह चाहते थे कि जूही चावला उनकी मां का रोल करें पर ऐसा हो न सका l        

shocking-juhi-chawla-first-husband-was-imran-khan

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

Back to top button