बॉलिवुड-हॉलिवुड

लोकप्रिय गायक केके का कोलकाता में कॉन्सर्ट के दौरान निधन,PM Modi और बॉलिवुड ने जताया दुख

KK 53 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए वो भी लाइव कॉन्सर्ट में इस बात पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है।

Share

Singer-KK-passes-away-at-53-while-performing-at-Kolkata-concert-PM-Modi-bollywood-pay-tribute

ई दिल्ली:केके(KK)के नाम से लोकप्रिय गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ का मंगलवार,31मई देर रात गए कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान निधन हो(Singer-KK-passes-away) गया।

उनकी अचानक मौत से संगीत जगत सूना पड़ गया है।बॉलिवुड(Bollywood)से सभी सेलेब्स ने केके के अचानक निधन (Singer KK dies)पर शोक और स्तब्ध जाहिर किया है।

पीएम मोदी ने भी गायक(Singer)केके की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

KK 53 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए वो भी लाइव कॉन्सर्ट में इस बात पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा(Singer-KK-passes-away-at-53-while-performing-at-Kolkata-concert) है।

केके की मौत पर सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स ने गहरा दुख और आश्चर्य व्यक्त किया है।

सभी उनकी अचानक मौत से सदमे में है और ट्विटर पर उन्हें #RIPKK ट्रेंड करके ट्वीट करके श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे(Singer-KK-passes-away-at-53-while-performing-at-Kolkata-concert) है।

अस्पताल के सोर्सेज ने बताया है कि केके कि कोलकाता(Kolkata)में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के दौरान केके बीमार पड़ गए और उन्हें सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया।

वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया(Singer-KK-passes-away-at-53-while-performing-at-Kolkata-concert)गया।

53 वर्षीय केके(KK)कोलकाता के नजरूल मंच पर गुरुदास कॉलेज के फेस्टिवल में प्रस्तुति दे रहे थे। इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई।

और फिर गायक केके का मंगलवार को कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के कुछ घंटे बाद निधन हो गया।

उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर करीब 10 घंटे पहले कोलकाता के एक सभागार में एक संगीत कार्यक्रम के दृश्य साझा किए गए हैं।

केके आज कथित तौर पर उस होटल में सीढ़ियों से गिर गए जहां वे कोलकाता के नज़रूल मंच सभागार में संगीत कार्यक्रम के बाद ठहरे थे।

सीएमआरआई अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि गायक को मृत लाया गया(Singer-KK-passes-away-at-53-while-performing-at-Kolkata-concert)था।

केके को ‘पल’ और ‘यारों’ जैसे गानों के लिए जाना जाता है, जो 1990 के दशक के अंत में किशोरों के बीच बड़े हिट हो गए थे। उन्हें अक्सर स्कूल और कॉलेज के विदाई और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान सुना जाता था।

उनकी 1999 में आए पहले एल्बम ‘पल’ को संगीत समीक्षकों ने काफी सराहा था। 2000 के दशक की शुरुआत से उन्होंने पार्श्व गायन में अपना करियर बनाया और बॉलीवुड फिल्मों के लिए लोकप्रिय गीतों की एक विस्तृत श्रृंखला रिकॉर्ड की।

केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए।

अभिनेताओं और केके के प्रशंसकों ने ट्वीट करके उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।

अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar)ने ट्वीट किया, “केके के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं। क्या नुकसान है! ओम शांति।”

 

 

Singer-KK-passes-away-at-53-while-performing-at-Kolkata-concert

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।