breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनसोशल मीडिया
Trending

Poonam Pandey की महज 32 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर से मौत,मुनव्वर फारुखी ने की जांच की मांग

मुनव्वर फारुखी ने अभी हाल ही में बिग बॉस 17 का खिताब जीता है और उन्हें भी पूनम पांडेय की मृत्यु से गहरा सदमा पहुंचा है।इसलिए उन्होंने न केवल आज के अपने प्रोग्राम कैंसल किए बल्कि पूनम पांडेय की मौत की जांच की मांग भी की है।

नई दिल्ली:Poonam-Pandey-dies-at-32-due-to-cervical-cancer-Munawar-and-Fans-sad-देश की लोकप्रिय और कंट्रोवर्सी क्वीन मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडेय की मौत हो गई है।

जी हां,32 वर्षीय पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण आज सुबह ही हो(Poonam-Pandey-dies-at-32-due-to-cervical-cancer)गई।

उनके अचानक निधन की खबर से न केवल फैंस बल्कि बिग बॉस 17 के विजेता(Munawar Faruqui Bigg Boss 17 winner)मुनव्वर फारूखी भी बहुत दुखी(Poonam-Pandey-dies-at-32-due-to-cervical-cancer-Munawar-and-Fans-sad) है।

 

इंडस्ट्री के कई  लोगों ने पूनम पांडेय की आकस्मिक मौत(Poonam Pandey Death)पर हैरत और दुख जताया है।

 

आपको बता दें कि पूनम पांडेय(Poonam Pandey)बीते काफी लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी और अब आज सुबह ही उनकी महज 32 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया(Poonam-Pandey-dies-at-32-due-to-cervical-cancer-Munawar-and-Fans-sad)है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

शुक्रवार,2 फरवरी 2024 की सुबह पूनम पांडेय के परिजनों और फैंस के लिए सबसे दर्दनाक खबर लेकर आई।

उनके मैनेजर ने पूनम पांडेय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शोक संदेश जारी किया।

जिसनमें उन्होंने लिखा- यह सुबह हमारे लिए बहुत कठिन है। आप सभी को  यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंंसर(Cervical Cancer)के कारण खोल दिया है। इस दुख की घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करते है।

इसके साथ ही हम पूनम को उन सभी चीजों के लिए स्मरण करते है जो हमने उनके साथ शेयर की है। 

 

पूनम पांडेय की मैनेजर निकिता शर्मा ने एक राष्ट्रीय चैनल से बातचीत में कहा कि पूनम पांडेय लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी। अपने स्वास्थ्य संघरंषों के दौरान उनकी अटूट भावना वास्तव में उल्लेखनीय थी।

सर्वाइकल कैंसर जैसी रोकथाम योग्य बीमारियों के खिलाफ बढ़ती जागरूकता और सक्रिय उपायों की महत्वपूर्ण आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

पूनम पांडेय एक ऐसी मॉडल और एक्ट्रेस से थी,जिन्हें उनके बेबाक अंदाज के लिए बखूबी जाना जाता था। उनके इंस्टाग्राम पर एक अरब से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे।

वह साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप(Cricket World Cup)के बाद सर्वाधिक सुर्खियों में उस वक्त आ गई थी जब उन्होंने एलान कर दिया था कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम इस साल का वर्ल्ड कप जीतती है तो वह निर्वस्त्र हो जाएंगी।

पिछले कुछ सालों में भी उन्होंने एक से बढ़कर एक कंट्रोवर्शियल बयान मीडिया को दिए थे और सोशल मीडिया(Social Media)पर काफी तगड़ी फैन फॉलोवर्स उनके बन गए थे।
पूनम पांडेय अक्सर बोल्ड और हॉट वीडियो डालती रहती थी।
वर्ष 2022 में उन्होंने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में,जिसे कंगना रनौत होस्ट कर रही थी,में अपने अभिनय से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया था।
इसी शो में उनकी मुलाकात लॉक-अप(Lock Upp)के विजेता मुनव्वर फारुखी से हुई थी।
मुनव्वर फारुखी ने अभी हाल ही में बिग बॉस 17 का खिताब जीता है और उन्हें भी पूनम पांडेय की मृत्यु से गहरा सदमा पहुंचा(Poonam-Pandey-dies-at-32-due-to-cervical-cancer-Munawar-and-Fans-sad)है।

इसलिए उन्होंने न केवल आज के अपने प्रोग्राम कैंसल किए बल्कि पूनम पांडेय की मौत की जांच की मांग भी की है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फैंस पूनम पांडेय के निधन पर शोक जता रहे है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है।

 

 

 

 

 

 

 

Poonam-Pandey-dies-at-32-due-to-cervical-cancer-Munawar-and-Fans-sad

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button