breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss 14 finale:आखिरकार रुबीना दिलाइक ने जीती बिग बॉस14 की ट्रॉफी,बनी विजेता

रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस14 की ट्राफी जीतकर लाइव आकर अपने फैंस को खासतौर पर शुक्रिया कहा है और उनसे वादा किया है कि वे जल्द ही लाइव आकर अपने फैंस के साथ अपने दिल की बातें शेयर करेंगी...

Bigg Boss 14 finale: Rubina Dilaik becomes winner

मुंबई:बिग बॉस14 के विजेता का ताज टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के सिर सजा है। जी हां, रुबीना दिलाइक बिग बॉस14 की विजेता बन(Rubina Dilaik becomes winner BB14) गई है।

रविवार,21 फरवरी बिग बॉस14 के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने बिग बॉस14 के विनर की ट्रॉफी रुबीना दिलाइक को (Bigg Boss 14 finale: Rubina Dilaik becomes winner) सौंपी।

bb14-salman-khan-declare-rubina-dilaik-is-new-captain-of-the-house-1_optimized

रुबीना दिलाइक इस सीजन की इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट रही है जिन्होंने पूरे 143 दिन बिग बॉस के घर में बिताएं है और अपने मजबूत व्यक्तित्व से बिग बॉस14 के विनर की ट्रॉफी हासिल की (Bigg Boss 14 finale:Rubina Dilaik becomes winner) है।

शो में रुबीना दिलाइक के प्रतिद्वंदी राहुल वैद्द फर्स्ट रनरअप(Rahul Vaidya first runner-up)रहे है।

Bigg Boss 14 finale-Rubina Dilaik becomes winner-Rahul Vaidya first runner-up

सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को बिग बॉस14 के ग्रैंड फिनाले में इस सीजन का विनर घोषित किया।

बिग बॉस14(Bigg Boss14) के घर में रुबीना दिलाइक का सफर सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण और संघर्ष से भरा रहा है।

उन्होंने अपनी स्पष्टवादिता,मजबूत विचारों,बेबाक अंदाज और नम्र-ह्दय से दर्शकों के दिलों पर इतना राज किया कि वे न सिर्फ बिग बॉस14 की विनर बन गई है

Biggboss14 winner rubina dilaik, BB14 की विनर बनी रुबीना दिलाइक उन्होंने राहुल वैद्य को लाइव वोटिंग में पछाड़ दिया, BB14 Winner Rubina dilaik

बल्कि ट्विटर पर भी 16 मिलियन ट्वीट्स हासिल करने वाली पहली टीवी सिलेब्रिटी बन गई है।

इतना ही नहीं, रुबीना दिलाइक(Rubina Dilaik)बिग बॉस के इतिहास की इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट बनी है जिन्हें आम जनता का प्यार पहले ही दिन से भरपूर मिला है।

शो में उनके कॉम्पिटर राहुल वैद्य ने जहां शो में वोट पाने के लिए अपनी पीआर टीम हायर की थी तो वहीं रुबीना दिलाइक को सिर्फ देश के कोने-कोने से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी आम जनता का भरपूर प्यार वोटों के रूप में मिला।

Exclusive BiggBoss14 Finale latest voting trend news updates in hindi, Finale से पहले वोटिंग ट्रेंड को जान रुबीना के फैंस हो जायेंगें घायल

बिना किसी पीआर के आम जनता का प्यार पहले ही दिन से लेकर अंतिम दिन तक पाकर हमेशा वोटिंग में नंबर वन रहने वाली रुबीना दिलाइक आखिरकार बिग बॉस14 की विजेता बन ही(Bigg Boss 14 finale: Rubina Dilaik becomes winner) गई।

रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस14 की ट्राफी जीतकर लाइव आकर अपने फैंस को खासतौर पर शुक्रिया कहा है और उनसे वादा किया है कि वे जल्द ही लाइव आकर अपने फैंस के साथ अपने दिल की बातें शेयर करेंगी।

Biggboss14 winner Rahul Vaidya, राहुल वैद्य ने लाइव वोटिंग में रुबीना दिलाइक को पछाड़ते हुए BB14 की ट्राफी अपने नाम की l BB14 Finale updates

पेशे से सिंगर रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को कड़ी टक्कर दी लेकिन वह विजेता बनने से चूक गए और फर्स्ट रनरअप रहे।

शो की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का टॉप 3 में अपनी जगह बना लेना और उनसे पहले एली गोनी का फिनाले की रेस से बाहर हो (Aly Goni eliminated) जाना सबके लिए सबसे ज्यादा शॉकिंग रहा।

bigg-boss14-aly-goni-evicted-from-bb14-house-2_optimized

इतना ही नहीं, बिग बॉस14 के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss14 grand finale) में राखी सावंत का भी 14 लाख रुपयों का बैग लेकर बाहर निकल जाना,दर्शकों के लिए काफी हैरतभरा अनुभव था।

Bigg Boss 14 finale-Rubina Dilaik becomes winner-Rahul Vaidya first runner-up-2
आखिरकार फैंस ने दिलाया रुबीना दिलाइक को बिग बॉस14 के विजेता का खिताब

बिग बॉस14 (Bigg Boss14) के अपने 20 हफ्तों के उतार-चढ़ाव,संघर्ष,अपमान,आत्मसम्मान की लड़ाई और निडरता के साथ आखिरकार रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस14के विनर का खिताब जीत ही लिया।

रुबीना दिलाइक की जीत पर टीवी सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है। बिग बॉस13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सहित काम्या पंजाबी ने भी रुबीना दिलाइक को बिग बॉस14 की विजेता बनने पर ट्ववीट करके बधाई दी है।

काम्या पंजाबी ने लिखा है कि कहा था  न जीतेगी रुबीना दिलाइक। बधाई हो लड़की।

 

 

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + thirteen =

Back to top button