breaking_newsटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss 14 Grand Finale:निक्की तंबोली हुई बाहर,टॉप 2 में पहुंचे ये दोनों फाइनलिस्ट

20 मिनट की लाइव वोटिंग के जरिए बिग बॉस14 का विनर खोजा जाएगा...

Bigg Boss 14 Grand Finale:Nikki Tamboli eliminated-Rubina Dilaik and Rahul Vaidya top 2

मुंबई: बिग बॉस 14 का आज,रविवार ग्रैंड फिनाले(Bigg Boss14:GrandFinale) है। टीवी पर शो टेलीकास्ट होने से पहले ही हम आपके लिए सुबह से एक्सक्लूसिव अपडेट्स ला रहे है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस14 को अपने दो फाइनलिस्ट मिल गए है। ये दोनों फाइनलिस्ट है- रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य।

Exclusive BiggBoss14 Finale latest voting trend news updates in hindi, Finale से पहले वोटिंग ट्रेंड को जान रुबीना के फैंस हो जायेंगें घायल
Exclusive BiggBoss14 Finale से पहले वोटिंग ट्रेंड को जान रुबीना के फैंस हो जायेंगें घायल

इसके साथ ही टॉप 3 में शामिल रही फाइनलिस्ट निक्की तंबोली बिग बॉस14 के घर से बाहर हो गई(Bigg Boss 14 Grand Finale:Nikki Tamboli eliminated है।

जी हां, फिनाले में पहुंचकर और टॉप 3 में अपनी जगह बनाकर भी निक्की विनर की रेस से बाहर हो गई है। कम वोटों के चलते निक्की तंबोली का सफर अब बिग बॉस14 में खत्म हो गया है।

confirm bb14 finale top4 finalist biggboss14 top four contestant, BB14 Finale : Top 4 फाइनलिस्ट की पूरी लिस्ट, यह सदस्य हुआ फिनाले से बाहर.

इस तरह अब बिग बॉस14 के ग्रैंड फिनाले विनर बनने के लिए कांटे की टक्कर रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य के बीच (Rubina Dilaik and Rahul Vaidya top 2)है।

भले ही वोटिंग ट्रेंड्स में रुबीना दिलाइक थोड़ी आगे दिख रही है लेकिन मेकर्स ने रुबीना दिलाइक को विनर बनने से रोकने के लिए एक नई चाल चली है।

Bigg Boss 14 Grand Finale:Nikki Tamboli eliminated-Rubina Dilaik and Rahul Vaidya top 2

सूत्रों के लिए, बिग बॉस14 के ग्रैंड फिनाले में विनर पाने के लिए लाइव वोटिंग कराई जाएंगी,जोकि 20 मिनट की होंगी।

जी हां, 20 मिनट की लाइव वोटिंग के जरिए बिग बॉस14 का विनर खोजा जाएगा। अगर आपने वूट एप का सब्सक्रिप्शन लिया है तो आप लाइव वोटिंग में हिस्सा ले सकते है या फिर वूट की वेबसाइट पर जाकर भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट दे सकते है।

 

 

रुबीना दिलाइक को क्यों हो सकता है नुकसान

Bigg Boss 14 Grand Finale:Nikki Tamboli eliminated-Rubina Dilaik and Rahul Vaidya top 2

बिग बॉस के खबरियों की मानें तो एली गोनी को टॉप3 से कम वोटों के चलते निकालकर साबित किया जा चुका है कि सबकुछ वोटों के हिसाब से नहीं हो रहा।

चूंकि सोशल साइट्स पर जो वोटिंग ट्रेंड्स चल रहे थे उनके अनुसार, एली गोनी टॉप3 में थे और निक्की तंबोली 5 वें नंबर पर थी।

लेकिन जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि एली गोनी को कम वोटों के चलते बिग बॉस14(Bigg Boss14) से बाहर कर दिया गया और टॉप 3 में निक्की तंबोली,रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य आ गए है।

अब निक्की तंबोली भी बिग बॉस14 से बाहर हो गई है और बिग बॉस14 के विजेता की जंग रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्द के बीच है।

एली गोनी के बाहर होने से उनके सपोर्टर राहुल वैद्य को वोट करेंगे और राहुल वैद्य की पीआर टीम कोई कसर नहीं छोड़ेगी लाइव वोटिंग में जबकि रुबीना दिलाइक की कोई पीआर टीम नहीं है

उन्हें आम जनता ने ही वोट किया है और इतना ज्यादा पसंद किया है कि रुबीना दिलाइक को ट्वटिर पर 16 मिलियन ट्वीट मिले थे लेकिन लाइव वोटिंग में जनता कितना भाग ले पाती है, इसका कहना मुश्किल है।

इस तरह,बिग बॉस पंडितों की माने तो मेकर्स ने रुबीना दिलाइक को विनर की रेस से बाहर करने के लिए ही लाइव वोटिंग का पेंच फंसाया है।

राखी सावंत पहले ही 14 लाख रुपयों का बैग लेकर बाहर हो गई है।

 

Bigg Boss 14 Grand Finale:Nikki Tamboli eliminated-Rubina Dilaik and Rahul Vaidya top 2

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + seven =

Back to top button