breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss13: इस वीकेंड का वार, ये लव-बर्ड्स होंगे बिग बॉस13 से बाहर

आज  सलमान खान वीकेंड के वार पर सबकी जबरदस्त क्लास लेने वाले है...

मुंबई : Bigg Boss13 weekend elimination- बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों हिंसा का बोलबाला है और आज  सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड के वार पर सबकी जबरदस्त क्लास लेने वाले (Bigg Boss13 weekend elimination) है।

बिग बॉस13 के घर में इस हफ्ते बेघर होने के लिए जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए है। वे है- पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala), आसिम रियाज (Asim Riaz), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana).

आज वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar) सलमान खान के साथ में आप देखेंगे कि जहां एक ओर सलमान खान (Salman Khan) गुस्से से आग बबूला होकर अरहान खान (Arhaan Khan) के कुछ सीक्रेट रश्मि देसाई (Rashami Desai) के सामने लाएंगे तो वहीं बिग बॉस13 (Bigg Boss13) के घर से एक लव-बर्ड्स जुदा हो जाएंगे।

Bigg Boss13 weekend elimination:

BiggBoss13weekendelimination-HimanshiKhuranaEvictedandRashamiDesaileftfortreatment_optimized

कलर्स (Colors) ने अपने प्रोमो में दिखाया है कि सलमान खान अरहान खान को पूछते है कि उनके घर और लाइफ में कौन-कौन है। ऐसे में भाईजान अरहान के बारे में रश्मि को कुछ ऐसा बता देंगे कि उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

सभी बिग बॉस फैंस की तरह आप भी जानना चाहते होंगे कि आज रात बिग बॉस13 से कौन बाहर हो रहा है?

तो चलिए ज्यादा बात को न घुमाते हुए बता देते है कि आज वीकेंड एविक्शन (Bigg Boss13 weekend elimination: Himanshi Khurana Evicted) में शहनाज की परिचित दुश्मन उर्फ हिमांशी खुराना बिग बॉस13 से बाहर हो रही है।

BiggBoss13-HimanshiKhuranaandAsimRiaz_optimized

जी हां, सूत्रों के अनुसार पता चला है कि पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आज बिग बॉस13 से बेघर हो जाएंगी। हिमांशी खुराना के बिग बॉस13 से बाहर होने का सबसे ज्यादा असर आसिम रियाज (Asim Riaz) पर पड़ने वाला है।

चूंकि हिमांशी खुराना और असीम रियाज (Himanshi Khurana and Asim Riaz) के बीच अभी प्यार पनप ही रहा था कि सलमान खान ने इसे परवान चढ़ने से पहले ही हिमांशी खुराना को बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर कर (Himanshi Khurana Evicted by Salman Khan) दिया।

BiggBoss13weekendelimination-HimanshiKhuranaEvicted_optimized

लेकिन हिमांशी खुराना को बिग बॉस13 से बाहर करने में सलमान खान का हाथ नहीं है बल्कि कम वोटों के चलते इस हफ्ते हिमांशी बिग बॉस13 से बाहर हुई है

दरअसल, नॉमिनेटेड सदस्यों में से सबसे कम वोट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) को मिले है। 

इस बात का खुलासा खुद सलमान खान करेंगे और फिर घरवालों से कहेंगे कि वे चुनें कि इन दोनों में से कौन सा सदस्य बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के लायक है।

इस वोटिंग की प्रक्रिया में हिमांशी खुराना को मात्र 3 वोट मिलेंगे और उनका बिग बॉस13 का सफर यहीं थम (Bigg Boss13 weekend elimination: Himanshi Khurana Evicted) जाएगा।

गौरतलब है कि कल रात के एपिसोड में ही दिखा था कि आसिम रियाज(Asim Riaz), हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)  …तीनों एक-दूसरे से लिपटकर रो रहे थे चूंकि उन्हें डर लग रहा था कि इस वीकेंड उनमें से ही कोई जाएगा और उनकी स्ट्रांग फ्रेंडशिप टूट जाएगी।

अब आज रात तीनों का डर सच भी हो जाएगा और बिग बॉस13 के सभी घरवाले मिलकर हिमांशी खुराना को घर से बाहर करने के लिए चुन (Himanshi Khurana Evicted) लेंगे।

इतना ही नहीं, घर के दूसरे लव-बर्ड्स रश्मि देसाई और अरहान खान भी जुदा हो जाएंगे। अरे नहीं…नहीं…अगर आपको लग रहा है कि इनमें से भी कोई हमेशा के लिए बिग बॉस हाउस से बाहर हो रहा है तो ऐसा नहीं है।

दरअसल, बीते एपिसोड में आपने देखा ही होगा कि एक टास्क में रश्मि देसाई की उंगली पर शहनाज कौर गिल के कारण गंभीर चोट आई और रश्मि देसाई (Rashami Desai) को उंगली में फ्रैक्चर हो गया।

BiggBoss13-RashamiDesaiandArhaanKhan_optimized

इसी उंगली की चोट के कारण रश्मि देसाई बिग बॉस13 (Bigg Boss13) के घर से इलाज के लिए बाहर चली (Rashami Desai left for treatment) जाएंगी। तो इस तरह रश्मि और अरहान की लव स्टोरी पर भी यहीं ब्रेक लग जाएगा।

रश्मि ने कल रात के एपिसोड में ही बिग बॉस (Bigg Boss) से इस हिंसा की शिकायत की थी और बताया था कि उनकी उंगली में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है

और अगर ऐसा ही चलता रहा तो वे इस शो से बाहर जाना पसंद करेंगी। अब रश्मि देसाई (Rashami Desai) जल्दी ठीक होकर आ पाती है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन इस बार का वीकेंड का वार दो लव-बर्ड्स (Himanshi Khurana Evicted) की जोड़ियों हिमांशी खुराना- आसिम रियाज और रश्मि देसाई-अरहान खान को जुदा कर (Rashami Desai left for treatment) जाएगा।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की उंगली के फ्रैक्चर पर उनकी बिग बॉस13 की दोस्त देबोलीना भट्टाचार्जी ने भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की शुभकामना की है और शहनाज गिल में इंसानियत तक नहीं है…इसका जिक्र किया है।

देखें देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का ट्ववीट

 

आपको बिग बॉस13 से हिमांशी खुराना का बेघर होना कैसा लगा? अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरुर दीजिएगा। बिग बॉस13 से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए समयधारा को लाइक,फॉलो और कॉमेंट करें।

Tags

Radha Kashyap

राधा कश्यप लेखन में अपनी रुचि के चलते काफी समय से विभिन्न पब्लिशिंग हाउसेज में काम करती रही है और अब समयधारा के साथ एक लेखिका के रूप में जुड़ी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: