breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

The Kapil Sharma Show क्यों छोड़ा अली असगर ने?अब किया खुलासा

अली असगर उर्फ दादी(Ali-Asgar-aka-Dadi)ने जब 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ा तो हर कोई हैरान रह गया, लेकिन किसी को आजतक यह नहीं पता चल सका कि आखिर इतनी वाह-वाही लूटने के बाद भी अली असगर ने शो को छोड़ा क्यों?

The Kapil Sharma Show-Why-left-Ali-Asgar-aka-Dadi-revealed 

नई दिल्ली:छोटे पर्दे पर अगर किसी शो को देखकर दर्शक अपने सारे गम भूल जाते है और जो कुछ पलों के लिए लोगों के चेहरे पर बड़ी सी हंसी ला देता है वो है-‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show)।

इस शो में वैसे तो बहुत से कैरेक्टर है जो सभी को हंसाने का माद्दा रखते है लेकिन इन्हीं में से एक किरदार रहा है-नशे में धूत दादी का। जिसे निभाया था एक्टर अली असगर(Ali Asgar) ने। 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

अली असगर उर्फ दादी(Ali-Asgar-aka-Dadi)ने जब ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ा तो हर कोई हैरान रह गया, लेकिन किसी को आजतक यह नहीं पता चल सका कि आखिर इतनी वाह-वाही लूटने के बाद भी अली असगर ने शो को छोड़ा क्यों?

अब सालों बाद खुद अली असगर ने इस राज से पर्दा उठा दिया है कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो आखिर छोड़ा क्यों(The Kapil Sharma Show-Why-left-Ali-Asgar-aka-Dadi-revealed)था।

कॉमेडियन कपिल शर्मा को मिला CIA का समन, धोखाधड़ी का है मामला

 

शो छोड़ने की ये थी असल वजह

द कपिल शर्मा शो में शराब के नशे में धूत दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर की कॉमिक टाइमिंग को हर कोई पसंद करता था,लेकिन फिर उन्होंने अचानक से यह शो छोड़ दिया।

हर कोई इसकी वजह जानना चाहता था और अब इसका खुलासा अली असगर ने कर दिया(The Kapil Sharma Show-Why-left-Ali-Asgar-aka-Dadi-revealed) है।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार,अली असगर ने कहा है कि-‘ये दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे मौके आते हैं जब आप दोराहे पर खड़े होते हैं और आपको कड़ा फैसले लेना होता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

 

अली असगर उर्फ दादी ने बताया कि ‘मैं शो को और स्टेज को मिस करता हूं। हमने एक टीम की तरह काम शुरू किया।
पर एक समय आया जब प्रोफेशनल तौर पर मुझे लगा कि अब बहुत ज्यादा हो गया है। क्रिएट‍िव डिफरेंसेज की वजह से मैंने शो छोड़ा क्योंक‍ि मेरा कैरेक्टर स्थ‍िर हो गया था और मेरा काम रुक सा गया था। उसमें इंप्रूवमेंट का कोई स्कोप नहीं था।’
अली आगे बताते है(The Kapil Sharma Show-Why-left-Ali-Asgar-aka-Dadi-revealed)कि ‘दादी के कैरेक्टर ने मुझे वो दिया जिसकी चाहत एक एक्टर को होती है। बड़ा नाम, काम और पहचान ,लेकिन मैं टाइप्ड नहीं होना चाहता था, मैं एक एक्टर हूं।’

उनके मुताबिक, अगर वह कॉमेडियन का ही रोल करता रहेंगे तो लोग उन्हें एक अभिनेता के रूप में गंभीरता से नहीं लेंगे।

300 करोड़ के मालिक कपिल शर्मा को Happy Birthday – हँसाते रहो… कमाते रहो

 

आपको बता दें कि अली असगर ने कॉमिक रोल करने के अलावा कई गंभीर और अच्छे रोल भी किए हैं। जिसमें ‘कहानी घर घर की’ और ‘एफआईआर’ सरीखे बड़े शो भी शामिल हैं।

अली असगर से पहले सुनील ग्रोवर ने भी छोड़ा था शो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी टीम में मतभेद की खबर साल 2017 की है। उस वक्त गुत्थी का रोल निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने शो को अलविदा कह दिया था जिसके बाद अली असगर ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ से किनारा कर लिया था।

 

 

The Kapil Sharma Show-Why-left-Ali-Asgar-aka-Dadi-revealed 

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button