Trending

TV अभिनेता गुफी पेंटल उर्फ महाभारत के ‘शकुनि’ की मौत,अंतिम संस्कार में नम आंखों से उमड़े सितारे

आपको बता दें कि गुफी पेंटल(Gufi Paintal)को बीते दिनों ही स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत गंभीर चल रही थी और आज, सोमवार को गुफी पेंटल ने 79 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली।

TV-Actor-Gufi-Paintal-passes-away-celebs-join-last-rites-टीवी(TV)जगत से एक बेहद दर्दनाक खबर आई है।

लोकप्रिय टीवी स्टार और महाभारत(Mahabharat)में ‘शकुनि मामा’ का यादगार रोल निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल(Gufi Paintal)का निधन हो गया है।

आज शाम उनका अंतिम संस्कार कर दिया(TV-Actor-Gufi-Paintal-passes-away-celebs-join-last-rites)गया।

गुफी पेंटल फेमस एक्टर पेंटल के भाई है।

टीवी और फिल्म जगत में उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। आज सोमवार 5 जून को गुफी पेंटल की मौत हो गई(TV-Actor-Gufi-Paintal-passes-away)है।

उनके निधन से इंडस्ट्री को गहरा धक्का लगा है। नम आंखों से सभी सेलेब्स गुफी पेंटल के अंतिम संस्कार में शामिल(TV-Actor-Gufi-Paintal-passes-away-celebs-join-last-rites) हुए।

आपको बता दें कि गुफी पेंटल(Gufi Paintal)को बीते दिनों ही स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत गंभीर चल रही थी और आज, सोमवार को गुफी पेंटल ने 79 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली।

अभिनेता गुफी पेंटल के निधन से सभी बहुत दुखी है। उनका अंतिम संस्कार आज शाम को ही कर दिया (TV-Actor-Gufi-Paintal-passes-away-celebs-join-last-rites)गया। गुफी पेंटल के अंतिम संस्कार की रस्में उनके भाई कंवरजीत पेंटल और बेटे हैरी पेंटल ने अदा की।

गुफी पेंटल की अंतिम विदाई(Gufi Paintal last rites)में उनके परिवार और दोस्त पहुंचे। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे उनके अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट पहुंचे। सभी की आंखें नम थीं।

एक्टर के निधन के बाद(Gufi Paintal death)उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है। वहीं, फैंस कमेंट बॉक्स में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

गुफी पेंटल का आखिरी इंस्टा पोस्ट आया सामने
गुफी पेंटल इंस्टाग्राम पर बहुत कम एक्टिव रहते थे। उनके अकाउंट को 6 हजार लोग फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपने प्ले, टीवी शोज़ और पर्सनल लाइफ की फोटोज़ और वीडियोज़ पोस्ट करते थे। गुफी पेंटल ने 27 मई को आखिरी पोस्ट शेयर किया था।

रील में देखा जा सकता है कि शुरुआत की कुछ फोटोज़ किसी प्ले की लग रही हैं। वह शकुनि मामा के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनकी कई थ्रोबैक तस्वीरों की भी झलक देखने को मिलती है। इस रील में उनके बचपन की अनसीन फोटोज़ भी दिखती हैं।

TV-Actor-Gufi-Paintal-passes-away-celebs-join-last-rites

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gufi Paintal (@gufi.paintal)

एक्टर के निधन पर फैंस हुए इमोशनल 
एक्टर गुफी पेंटल के निधन के बाद उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं और उनके आखिरी पोस्ट के कमेंट बॉक्स में रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।’

दूसरे ने कमेंट किया, ‘दिल तोड़ दिया मामा जी आपने’। एक और यूजर ने लिखा, ‘ओम शांति मामा जी, आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।’ इस तरह हजारों फैंस ने उनके निधन पर अपना दर्द बयां किया(Gufi-Paintal-passes-away)है।

गुफी पेंटल ने इन फिल्मों में अभिनय का मनवाया था लोहा
मालूम हो कि गुफी पेंटल ‘महाभारत’ के अलावा कई टीवी शोज़ में काम कर चुके थे। वह ‘बहादुर शाह जफर’, ‘कानून’, ‘ओम नम: शिवाय’, ‘सीआईडी’, ‘द्वारकाधीश भगवान श्रीकृष्ण’, ‘राधाकृष्ण’ और ‘जय कन्हैया लाल की’ जैसे सीरियल में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके थे। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था, जिसमें ‘दिल्लगी’, ‘देश परदेश’ और ‘सुहाग’ शामिल हैं।

 

Heart attack से चंद सेकेंड्स में मौत के मुंह में पहुंचे सोनाली फोगाट,सिद्धार्थ शुक्ला,केके और राजू श्रीवास्तव,जानें लक्षण और बचाव

 

 

 

TV-Actor-Gufi-Paintal-passes-away-celebs-join-last-rites

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button