breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधदेश
Trending

Mumbai Rape:मुंबई में निर्भया जैसी दरिंदगी,रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड,पीड़िता की मौत

इस हैवानियत से भरे रेप केस ने मुंबई के शक्ति मिल गैंगरेप और दिल्ली के निर्भया कांड का दर्द ताजा कर दिया है।

Mumbai-Woman-raped-assaulted-with-iron-rod-in-private-parts-like Nirbhaya-died-now

मुंबई:महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित समझी जाने वाली मुंबई(Mumbai)कितनी असुरक्षित है,इसकी बानगी उस वक्त देखने को मिली, जब मुंबई में दिल्ली की निर्भया जैसी दरिदंगी हुई।

मुंबई के साकीनाका इलाके में तकरीबन एक 32 वर्षीय महिला के साथ न सिर्फ बलात्कार किया गया बल्कि हैवानियत की हदें पार करते हुए आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल(Mumbai-Woman-raped-assaulted-with-iron-rod-in-private-parts-like Nirbhaya-died-now)दी।

जिसके बाद अब पीड़ित महिला की मौत हो गई है। 

इस हैवानियत से भरे रेप केस ने मुंबई के शक्ति मिल गैंगरेप और दिल्ली के निर्भया कांड का दर्द ताजा कर दिया(Mumbai-Woman-raped-assaulted-with-iron-rod-in-private-parts-like Nirbhaya-died-now)है।

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मुंबई के उपनगर साकीनाका(Sakinaka rape)में एक खड़े टेंपो के अंदर एक 32 वर्षीय महिला के साथ न सिर्फ बलात्कार(Mumbai rape case)किया गया,

बल्कि उसे बेहरमी से पशुआत्मक तरीके से मारा गया और उसके प्राइवेट पार्ट में एक लोहे की रॉड डाल दी गई। महिला की हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी।

एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के कुछ ही घंटों के भीतर एक आरोपी मोहन चौहान (45) को गिरफ्तार कर लिया गया(Mumbai woman raped-accused arrested) है।

Breaking: Nirbhaya case- 7 साल बाद निर्भया की मां ने बेटी को दिलाया इंसाफ, चारों दोषी फांसी पर लटके

उन्होंने बताया कि शुक्रवार तड़के तकरीबन 3:30 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक फोन कॉल आया कि खैरानी रोड पर एक महिला बेहोश पड़ी है और खून में लथपथ है।

सूचना के बाद जब पुलिस की टीम महिला को खोजने वारदात वाली जगह पर पहुंची, तो महिला खून से लथपथ पड़ी थी।

अधिकारी ने कहा कि हमने पीड़ित महिला को मुंबई के राजावाड़ी अस्पताल पहुंचाया।महिला की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही थी और अब आखिरकार पीड़ित महिला ने दम तोड़ दिया है।

(Mumbai-Woman-raped-assaulted-with-iron-rod-in-private-parts-like Nirbhaya-died-now)

Delhi:6साल की एक और बच्ची से दरिंदगी,आरोपी गिरफ्तार,POSCO के तहत केस दर्ज

मुंबई साकीनाका रेप केस में और भी आरोपी हो सकते है गिरफ्तार

चाहे कितने ही सख्त कानून क्यों न बन जाएं,महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है।यह बात चिंता का विषय तब और ज्यादा बन जाती है,जब हैवानियत से भरा यह रेप मुंबई में हुआ है,

जिसे महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित शहर कहा जाता था। पुलिस ने फिलहाल आरोपी मोहन चौहान (45) को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पुलिस को शक है कि इस दरिंदगी में और भी आरोपी शामिल हो सकते है।

फिलहाल इस दिशा में जांच शुरू है। यह घटना साकीनाका के खैरानी रोड की बताई जा रही है।

गणेश चतुर्थी(Ganesh-Chaturthi)और मामले की गंभीरता को देखते हुुए मुंबई पुलिस(Mumbai Police)के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी घटनास्थल का दौरा किया और लोकल पुलिस स्टेशन में गए।

ताकि किसी भी प्रकार से हालात बेकाबू ना हो और कोई भी अप्रिय घटना ना होने पाए।

गिरफ्तार आरोपी के ऊपर आईपीसी की धारा 307, 376, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Mumbai-Woman-raped-assaulted-with-iron-rod-in-private-parts-like Nirbhaya-died-now

Show More

Dharmesh Jain

धर्मेश जैन www.samaydhara.com के को-फाउंडर और बिजनेस हेड है। लेखन के प्रति गहन जुनून के चलते उन्होंने समयधारा की नींव रखने में सहायक भूमिका अदा की है। एक और बिजनेसमैन और दूसरी ओर लेखक व कवि का अदम्य मिश्रण धर्मेश जैन के व्यक्तित्व की पहचान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − twelve =

Back to top button