breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Breaking:Delhi के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर समेत 21 जगह CBI रेड,CM केजरीवाल बोले-CBI का स्वागत है

इस बात की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी।

Delhi-Deputy-Chief-Minister-Manish-Sisodias-home-CBI-Raids-due-to-Liquor-Policy

नई दिल्ली:दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सहित 21 जगहों पर आज सुबह सीबीआई की टीम पहुंच(Delhi-Deputy-Chief-Minister-Manish-Sisodias-home-CBI-Raids)गई।

इस बात की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी।

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि सीबीआई की रेड नई शराब नीति के कारण की जा रही(Delhi-Deputy-Chief-Minister-Manish-Sisodias-home-CBI-Raids-due-to-Liquor-Policy)है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल(Delhi CM Kejriwal)ने मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड पर कहा-सीबीआई(CBI) का स्वागत है।

तकरीबन तीन ट्वीट में मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)ने जहां इस बात की जानकारी दी है वहीं उन्होंने केन्द्र सरकार पर बी जमकर बल्ला बोला है।

मनीष सिसोदिया ने अफने ट्वीट के जरिए ये कहा है कि दिल्ली सरकार को शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में अच्छे काम करने से रोका जा रहा है।

ANI समाचार एजेंसी ने CBI अधिकारी के हवाले से कहा है कि आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास सहित दिल्ली-NCR में 21 स्थानों पर छापे मारे जा रहे(Delhi-Deputy-Chief-Minister-Manish-Sisodias-home-CBI-Raids-due-to-Liquor-Policy)हैं। 

बहरहाल,मनीष सिसोदिया ने अपने पहले ट्वीट में कहा है,” सीबीआई आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं।

लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।”

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा है कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा।  देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।

और अपने तीसरे ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि ,” ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। 

इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।”

 

 

 

 

Delhi-Deputy-Chief-Minister-Manish-Sisodias-home-CBI-Raids-due-to-Liquor-Policy

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button