Trending

Lalu यादव आज हुए 76 साल के,बेटे-बेटियों ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की खूबसूरत पोस्ट

सोशल मीडिया पर लालू यादव के जन्मदिन(Happy Birthday Lalu Yadav)के जश्न की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और परिजनों सहित सभी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे(Lalu-Yadav-celebrates-his-75th-birthday-with-children)है।

नई दिल्ली:Lalu-Yadav-celebrates-his-75th-birthday-with-children-राजद(RJD) के संस्थापक और अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav)आज 76वर्ष के हो गए है।

जी हां, आज, 11 जून 2023 को लालू प्रसाद यादव अपना 76वां जन्मदिन मना रहे(Lalu-Yadav-celebrates-his-75th-birthday-with-children)है।

लालू यादव ने अपना बर्थडे अपने बच्चों के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया।

लालू यादव के 76वें जन्मदिन के जश्न की खूबसूरत पोस्ट उनके बेटे तेजस्वी यादव और बेटी रोहिणी यादव ने सोशल मीडिया पर शेयर((Son-Tejashwi-Yadav-Daughter-Rohini-share-a-birthday-post))की।

उन्होंने रात को ही अपने प्यारे पापा लालू यादव का जन्मदिन(Lalu Prasad Yadav birthday)सेलिब्रेट किया और उसकी पोस्ट शेयर करते हुए अपने पापा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी।

सोशल मीडिया पर लालू यादव के जन्मदिन(Happy Birthday Lalu Yadav)के जश्न की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और परिजनों सहित सभी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे(Lalu-Yadav-celebrates-his-75th-birthday-with-children)है।

इन फोटोज में लालू यादव अपने बेटे-बेटियों और नातियों के साथ घिरे हुए जन्मदिन का केक काटते खुश दिख रहे है। लालू यादव के 76वें जन्मदिन की पोस्ट में पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव, बड़ी बेटी मीसा भारती, रोहिणी अचार्य, बहू राजश्री समेत अन्य दिख रहे(Lalu-Yadav-celebrates-his-75th-birthday-with-children) हैं।

वहीं, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने वीडियो कॉल करके पिता को जन्मदिन की बधाई दी है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, ” देश-विदेश में बिहार का नाम रोशन करने वाले, मजबूत शख्सियत एवं दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, सामाजिक न्याय के प्रणेता लालू यादव को अवतरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई.”

नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव,कल सैफ़ई में होगा अंतिम संस्कार

वहीं, रोहिणी ने एक ट्वीट में लिखा, “पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई.आम लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई. हैपी बर्थडे पापा आप को हमारी उम्र लग(Lalu-Yadav-celebrates-his-75th-birthday-with-children)जाए.”

इधर, तेज प्रताप ने लालू संग वीडियो कॉल करते हुए का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “आज अपने पिता लालू प्रसाद के 76वें जन्मदिन के अवसर पर उनको वीडियो कॉल के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामना(Lalu-Yadav-celebrates-his-75th-birthday-with-children)दी.

साथ ही उनका आशीर्वाद लिया. बरसाना श्री राधा रानी मंदिर में केक काटा जाएगा और ब्रज के संत श्री रमेश बाबा से आशीर्वाद लूंगा और पिता जी के दीर्घायु जीवन की कामना करूंगा
जय श्री राधे.”

गौरतलब है कि साल 1948 में बिहार के गोपालगंज में जन्मे लालू को समाजवादी नेता के तौर पर जाना जाता है. अपनी मजबूत राजनीतिक समझ और बेबाक अंदाज के कारण नेताओं और लोगों में उनकी एक अलग पहचान है. बिहार के मुख्यमंत्री के अलावा वे सांसद और केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं.

Lalu-Yadav-celebrates-his-75th-birthday-with-children

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button