breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

6 मई राशिफल :  आज मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें

6 मई 2021 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, गुरूवार

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 6th-may-2021 

आज का राशिफल 

6 मई 2021 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, गुरूवार   

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज वाहन-सुख मिलेगा तथा मान-सम्मान भी मिलेगा। मध्याहन के बाद आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। खर्च अधिक रहेगा। आज परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा।

वृषभ – ई, के ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है। लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें। इससे आपको फ़ायदा होगा। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें। बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा। मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 6th-may-2021 

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। किसी ऐसे के साथ परस्पर संवाद की कमी जिसका आपको बहुत ख़याल है, आपको तनाव दे सकती है। अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं।रोमांस के लिए अच्छा दिन है। आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा। आज काफ़ी दिगाग़ी कसरत मुमकिन है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे। अगर आप अपने जीवनसाथी को लंबे समय तक कोई सरप्राइज़ नहीं देते हैं, तो आप परेशानियों को न्यौता दे रहे हैं। परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 6th-may-2021 

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आपको अपने घर के माहौल में कुछ सकारात्मक बदलाव करने पड़ेंगे। आज रुमानियत का मौसम ज़रा ख़राब लगता है, क्योंकि आपका साथी आपसे आज कुछ ज़्यादा ही अपेक्षा करेगा। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले। दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे लेकिन यह सभी दरवाज़े बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है। आप आप निश्चित तौर पर ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार साबित होंगे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा l दाम्पत्य जीवन में सुख-शांति की स्थिति लाएगा। अगर परिवार में आतंरिक कलह है तो वो सब खत्म हो जायेंगे l अचानक ही खुशिया आप पर मेहरबान हो गयी है l आज  आप अपने पुराने कामों को नया करने में अपना सारा समय लगा देंगे l परिणामतह आप इसमें काफी व्यस्त हो जायेंगे l

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 6th-may-2021 

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा है l आपके व्यवसाय या आपकी नौकरी मतलब की आपके कार्य क्षेत्र का समय उत्तम है l सही समय आने का कुछ लोग इंतजार करते है और कुछ लोग उसे लेकर आते है l आपको भी अब इंतजार नहीं करना है l सही समय के इंतजार में वक्त निकला जा रहा है l 

कुंभ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आपके परिवार खासकर आपकी पत्नी से मनमुटाव वाला होगा l आप अपने पुराने कामों को नया करने में अपना सारा समय लगा देंगे l परिणामतह आप इसमें काफी व्यस्त हो जायेंगे l अपने काम मई ज्यादा व्यस्त होने से आप अपने परिवार को ज्यादा वक्त नहीं दे पायेंगे l

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

बीवी या प्रेमिका से संबंध और अच्छी स्थिति में बने रहेंगे। छोटी-मोटी बीमारिया से शरीर तकलीफ में रहेगा l सही समय आने का कुछ लोग इंतजार करते है और कुछ लोग उसे लेकर आते है l आपको भी अब इंतजार नहीं करना है l सही समय के इंतजार में वक्त निकला जा रहा है l बीवी या प्रेमिका से संबंध और अच्छी स्थिति में बने रहेंगे। छोटी-मोटी बीमारिया से शरीर तकलीफ में रहेगा l

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 6th-may-2021 

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − two =

Back to top button