breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

2 मई राशिफल : आज सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है

2 मई 2021 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार

astrology-want-to-know-your-daily-horoscope 2nd-may-2021 starsigns zodiacsigns 

आज का राशिफल 

2 मई 2021 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार    

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज शारीरिक लाभ के लिए, विशेषकर मानसिक तौर पर मज़बूती हासिल करने के लिए ध्यान और योग का आश्रय लें। निवेश करने का सवाल आपके सामने हो, तो स्वतन्त्र बनें और अपने फ़ैसले ख़ुद लें।

वृषभ – ई, के ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो। जीवनसाथी का बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आप तन और मन से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। परिजनों के साथ घर के प्रश्नों के सम्बंध में चर्चा करेंगे। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे। हर एक कार्य में सफलता मिलेगी। भाग्यवृद्धि का योग है।

astrology-want-to-know-your-daily-horoscope 2nd-may-2021 starsigns zodiacsigns 

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज शराब से दूर रहें क्योंकि यह आपकी नींद में बाधा डालकर आपको गहरे आराम से महरूम कर सकती है। आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे- जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुँचाएंगे। आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज अत्यधिक चिंता और भावनाओं के कारण शारीरिक और मानसिक रूप से व्यग्रता और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। गलत दलीलबाजी और वाद-विवाद तथा संघर्ष खड़ा करेंगे। वाणी और व्यवहार में संयम रखना आवश्यक है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जहां तक सम्भव हो इसे नजरअंदाज करें। जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं। अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें।

astrology-want-to-know-your-daily-horoscope 2nd-may-2021 starsigns zodiacsigns 

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज के दिन आप भी उस संगीत को सुन सकेंगे, जो दुनिया के बाक़ी सभी गीतों को भुलवा देगा। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है। आपके और आपके जीवन साथी के बीच विश्वास की कमी रह सकती है। जिससे आज वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों से मेल-जोल रहेगा। नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे। लंबे प्रवास तथा धार्मिक यात्रा के योग हैं, जिसमें किसी बडे़ प्रतिष्ठान की भेंट आप लेंगे।नई योजना में लाभ प्राप्ति के योग हैं। पराक्रम की वृद्धि होगी। समाज, परिवार में आदर मिलेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। वाहन सावधानी से चलाएं।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता अहि- मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है- ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुँचा सकती है। लगातार डाँटना-डपटना बच्चे के व्यवहार को बिगाड़ सकता है।

astrology-want-to-know-your-daily-horoscope 2nd-may-2021 starsigns zodiacsigns 

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

वर्क लोड काफी होगा जिस वजह से आपको अपनी जिम्मेदारी से थोड़ा सा पीछा छुडाना होगा l नौकरी करने वाले जातको के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा है लोग आपके काम की तारीफ़ करेंगे l आपके सहयोगी आपसे खुश रहेंगे l अचानक धन का लाभ भी होगा l आप सहयोगी की भूमिका को स्पष्ट रूप से तय करने में लगे रहेंगे। जो विवादों से बचने में सहायता करेंगे।

कुंभ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

शायद आपकी परेशानियों का अंत नजदीक आ गया है lआपके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें l क्यों की स्वस्थ रहना ही जीवन जीने का सबसे अच्छा तरीका है l कहते है घर के बड़ो के आशीर्वाद के बीना कुछ भी संभव नहीं l हम जो कुछ भी करते है उनके साथ से वो काम और आसान हो जाता है l अपने नाम को और अधिक सार्थक व अच्छा करना है तो अपने आप पर,अपने क्रोध पर कंट्रोल करें यह आपकी सेहत के लिए काफी अच्छा होगा l

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आपके मजबूत इरादें आपका काम आसान करेंगे l  ऑफिस घर सभी जगह आपके लिए सुख कारक होंगी l आपके व्यवसाय या आपकी नौकरी मतलब की आपके कार्य क्षेत्र का समय उत्तम है l कहते है घर के बड़ो के आशीर्वाद के बीना कुछ भी संभव नहीं l हम जो कुछ भी करते है उनके साथ से वो काम और आसान हो जाता है l

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

astrology-want-to-know-your-daily-horoscope 2nd-may-2021 starsigns zodiacsigns 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =

Back to top button