breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल

21 अक्टूबर राशिफल : आज किसी के साथ वाद-विवाद में न उतरें

21 अक्टूबर 2021 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरूवार

janiye 21 october ka bhavishyfal horoscopes

21 अक्टूबर 2021 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरूवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित करेंगे व सराहेंगे। हालाँकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे। रोमांस- घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

समय पक्ष का बना हुवा है जल्दी जल्दी अपने सभी काम पुरे कर ले या शुरू कर ले आगे इसका लाभ लगातार मिलता चला जायेगा। आपके लिए आज का दिन कर्म प्रधान दिन है जितनी मेहनत करोगे उतना ही लाभ आपको मिलेगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज का दिन शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने अपूर्ण कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। आर्थिक आयोजन भी बहुत अच्छी तरह से कर सकेंगे। कार्यालय में सहकर्मचारीयों का सहयोग आपको मिलेगा।

janiye 21 october ka bhavishyfal horoscopes

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज प्यार में थोड़ी निराशा आपको हतोत्साहित नहीं कर सकेगी। कुछ लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक़्क़ी मिलेगी। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। अपने जीवन की सभी समस्याओं को नजरअंदाज करते हुए आपका जीवन साथी आपके साथ खड़ा रहेगा।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज किसी के साथ वाद-विवाद में न उतरें। आज आपका मन वैचारिक धरातल पर मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेगा। अपेक्षाकृत अधिक संवेदशीलता और भावना से आपका मन आर्द्रता का अनुभव करेगा।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज क्रोध करने से हानि होने की संभावना है। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता से आप व्यग्र रहेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में ऊपरी कर्मचारीयों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। आपको सावधानी बरतने की सलाह देते हैं।

janiye 21 october ka bhavishyfal horoscopes

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है। लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें। इससे आपको फ़ायदा होगा। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें। बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

गणेशजीकी कृपा से आप आज दांपत्यजीवन को विशेषरुप से मना सकेंगे और उसके सुख का भी अनुभव कर सकेंगे। परिवारजनों के साथ सामाजिक समारोह में समाविष्य होंगे। छोटे से प्रवास का भी योग है। मध्याहन के बाद आपका स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। मानसिकरुप से कुछ व्यग्रता का भी अनुभव करेंगे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज नफ़रत को दूर करने के लिए संवेदना का स्वभाव अपनाएँ, क्योंकि नफ़रत की आग बहुत ज़्यादा ताक़तवर है और मन के साथ शरीर पर भी बुरा असर डालती है। याद रखें कि बुराई अच्छाई से ज़्यादा आकर्षक ज़रूर दिखाई देती है, लेकिन उसका असर ख़राब ही होता है।

janiye 21 october ka bhavishyfal horoscopes

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े/उपहार दे सकता है। चीज़ों के होने का इंतज़ार मत कीजिए- बाहर निकलें और नए मौक़ों की तलाश करें। आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे। आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ बहुत ख़ास करने वाला है।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius): 

गणेश जी आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा। आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे- लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है।
अगर आप सामाजिक जलसों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे, तो आप अपने संगी-साथियों की फ़ेहरिस्त में इज़ाफ़ा कर सकते हैं।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

सभी ग्रह सितारे आपके पक्ष के बने हुए है जिस काम में भी हाथ डालोगे उसमे सफलता और सिद्धि अवश्य ही मिलेगी। भोजन और वस्त्र लाभ होगा। आपके लिए आज का दिन इस माह का सबसे अच्छा दिन है अगर ऐसा कहू तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

janiye 21 october ka bhavishyfal horoscopes

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − 1 =

Back to top button