breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

23 अक्टूबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, शनिवार

23 अक्टूबर 2021 राशिफल : आज परिजन और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे।

janiye 23 october 2023 ka bhavishyfal horoscopes

23 अक्टूबर 2021 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, शनिवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

ऑफिस या बिजनेस में कोई नई पहल कर सकते हैं। करियर और सामाजिक क्षेत्र में प्रगति होगी। आप जो भी सोचेंगे, जो करेंगे उसमें आपको सफलता मिल सकती है।अपनी कोशिशों से प्रसन्नता मिलेगी। कोई खास काम निपटाने पर आपको शांति मिलेगी। कोई पुरस्कार भी आपको मिल सकता है।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। मेहमानों के साथ का आनंद लेने के लिए बढ़िया दिन है। अपने रिश्तेदारों के साथ कुछ ख़ास करने की योजना बनाएँ। इसके लिए वे आपकी तारीफ़ करेंगे।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आपको परिवार का पूरा साथ मिलेगा।आप काफी कुछ सोचते है करना भी चाहते है लकिन अभी तक अवसर नहीं मिला अब आपके सामने आज का दिन है जो भी करना चाहे पुरे आत्मविशवास के साथ करे। आपके लिए आज का दिन शुभ और उन्नति कारक है।

janiye 23 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें। ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से चीज़ें काफ़ी अच्छी रहेंगी। यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया – दोस्तों या परिजनों के साथ बाहर जाकर फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है। आपकी ख़ुशी आपकी निराशाओं के मुक़ाबले आपको ज़्यादा आनंद देगी।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

दिन के प्रारंभ में आप मानसिक दुविधाओं में खोए हुए रहेंगे। अन्य लोगों के साथ आप जिद्दी व्यवहार छोड़ देंगे और समाधानकारी व्यवहार अपनाएंगे। अपनी मधुरवाणी और भाषा से आप किसी को भी मना सकेंगे। नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी सलाह देते हैं।

janiye 23 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले; लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज आपको अपनी सोच बदलने की जरुरत हैl आज अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है। आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊँची जगहों पर हों।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है। आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊँची जगहों पर हों।

janiye 23 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी। परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आज आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी। ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज परिजन और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। खर्च अधिक न हो इसका ध्यान रखिएगा। दिन का प्रारंभ शारीरिक और मानसिक स्वस्थ्य के साथ होगा।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आंखो के दर्द से व्यग्रता होगी। साथ में मानसिक चिंता भी रहेगी। वाणी पर संयम रखें। भ्रांति खड़ी न हो इसका भी ध्यान रखिएगा। आपकी आय और व्यय दोनों अधिक रहेंगे।

janiye 23 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + seventeen =

Back to top button