breaking_newsअन्य ताजा खबरेंक्रिकेटखेल
Trending

Asia Cup 2021: कोरोना की छाया,एशिया कप 2021रद्द कराया,जून में होना था

बीते वर्ष भी कोरोना के कारण एशिया कप रद्द कर दिया गया था....

Asia Cup 2021 cancelled due to COVID-19 threat

नई दिल्ली:कोरोनावायरस(Coronavirus)की छाया इस बार के एशिया कप 2021पर भी पड़ चुकी है। नतीजतन एशिया कप 2021 को रद्द कर दिया गया है।

COVID-19 के आतंक को देखते हुए एशिया कप 2021 के टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया(Asia Cup 2021 cancelled due to COVID-19 threat) है।

बीते वर्ष भी कोरोना के कारण एशिया कप रद्द कर दिया गया था।

बुधवार को श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने सूचना दी कि एशिया कप  2021 को रद्द किया जा रहा है।यह निर्णय COVID-19 महामारी को देखते हुए लिया गया है।

दरअसल,इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सभी देश वर्तमान में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे है और ऐसे में टूर्नामेंट का आयोजन काफी खतरनाक फैसला साबित हो सकता था।

गौरतलब है कि वर्ष 2021 में एशिया कप श्रीलंका(SriLanka) में आयोजित होना था।लेकिन श्रीलंका में भी कोविड-19 केसेज बढ़ रहे है,इसलिए श्रीलंका बोर्ड ने यह निर्णय लिया है कि इस वर्ष एशिया कप 2021को रद्द कर देना (Asia Cup 2021 cancelled due to COVID-19 threat)चाहिए।

दरअसल,एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच मैच भी होने वाले थे। लेकिन एक बार फिर फैन्स को भारत-पाक के मैच को देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा।

श्रीलंका क्रिकेट के चीफ एक्जीक्यूटिव एश्ले डी सिल्वा ने बताया कि, “मौजूदा हालातों को देखते हुए टूर्नामेंट (Asia Cup) खेलना इस साल जून में मुमकिन नहीं हो पाएगा,”

आने वाले समय में सभी इंटरनेशनल क्रिकेट टीमों का कार्यक्रम बेहद व्यस्त है, ऐसे में एशियाई टीमों की इस टक्कर को देखने के लिए फैंस को अब 2023 विश्व कप के बाद तक इंतजार करना पड़ सकता है।

ध्यान रहें कि बुधवार को ही श्रीलंका ने 10 दिनों के लिए इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर बैन लगाया है। इतना ही नहीं, श्रीलंका की नेशनल टीम 3 वनडे मैच की सीरीज खेलने के लिए इस समय बांग्लादेश में है।

Asia Cup 2021 cancelled due to COVID-19 threat

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − five =

Back to top button