क्रिकेट

हार्दिक पांड्या बनने वाले है पिता,प्रेगनेंट मंगेतर संग शेयर की फोटोज,मिले ये रिएक्शन

हार्दिक पांड्या ने नताशा के प्रेगनेंट होने की खुशखबरी साझा करते हुए लिखा कि ‘हम अपनी जिंदगी में जल्द ही एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित है..‘

Share

Hardik Pandya to become father soon fiancée Natasa Stankovic pregnant

नई दिल्ली: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बनने वाले है।उनकी मंगेतर नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) प्रेगनेंट है।

हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा के बेबी बंप की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करके यह खुशखबरी दी।

देखते-देखते यह खबर वायरल हो गई। हार्दिक पांड्या ने नताशा के प्रेगनेंट होने की खुशखबरी साझा करते हुए लिखा कि ‘हम अपनी जिंदगी में जल्द ही एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित है।‘

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पिता बनने की खबर सुनकर उनके क्रिकेटर फ्रेंड्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां देनी शुरू कर दी

और साथ ही यूजर्स ने अपनी-अपनी तरह से नताशा और हार्दिक के मां-बाप बनने पर रिएक्शन दिए है।

Hardik Pandya to become father soon fiancée Natasa Stankovic pregnant

गौरतलब है कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की सगाई टेलीविजन एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के साथ हुई थी।

नताशा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डांसर और मॉडल भी है। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा के बेबी बंप की फोटोज के साथ एक पांरपरिक फंक्शन की कुछ फोटोज भी शेयर की है।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ”नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।”

वैसे इन दोनों की फोटोज फूलों की माला में देखकर यूजर्स इस सोच में पड़ गए है कि क्या दोनों ने लॉकडाउन में ही शादी कर ली है।

Hardik Pandya to become father soon fiancée Natasa Stankovic pregnant

सिर्फ हार्दिक पांड्या ने ही नहीं बल्कि नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने भी इंस्टाग्राम पर अपने मां बनने की खुशी शेयर करते हुए लिखा कि ‘हार्दिक और मेरा अब तक का सफर यादगार रहा है। आने वाले टाइम में यह और भी बेहतर होगा।

अब हम दोनों मिलकर अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं। हम अपनी इस जिंदगी के नए कदम को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं और आप सब की दुआओं की दरकार है। ‘

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने बहुत ही खास अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था। उन्होंने घुटनों के बल बैठकर अंगूठी के साथ नताशा को प्रपोज किया था।

Hardik Pandya to become father soon fiancée Natasa Stankovic pregnant

नताशा ने भी हार्दिक पांड्या की हमसफर बनने का प्रस्ताव स्वीकार करके सहमति जताई थी। यह प्रेमी युगल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने इसी वर्ष न्यू ईयर पर सगाई की थी।

 दुबई से इंगेजमेंट की तस्वीर शेयर करके उन्होंने सबको चौंका दिया था।

नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने बिग बॉस8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से काफी सुर्खियां बटोरी थी। नताशा का बादशाह संग ‘डीजे वाले बाबू’ गाना काफी लोकप्रिय रहा है।

 

 

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।