breaking_newsअन्य ताजा खबरेंक्रिकेटखेलदेश
Trending

पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना संक्रमित, फैंस से कहा- दुआओं की जरूरत

शाहिद अफरीदी कोविड-19 से संंक्रमित होने वाले पहले हाई प्रोफाइल क्रिकेटर बन गए है...

नईदिल्ली:Shahid afridi tested covid-19 positive-पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना संक्रमित (covid-19 positive)पाए गए है।

पाकिस्तान के इस पूर्व धुरंधर क्रिकेटर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना खुद ट्विटर पर दी।

शाहिद अफरीदी पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे है। इन दिनों वह अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर जनता की मदद कर रहे थे और अब वह स्वंय कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो (Shahid afridi tested covid-19 positive) गए है।

शाहिद अफरीदी कोविड-19 से संंक्रमित होने वाले पहले हाई प्रोफाइल क्रिकेटर बन गए है।

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा कि- ‘मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण हुआ है और दुर्भाग्य से मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें। इंशाअल्लाह..।’

पाकिस्तान में लॉकडाउन (Lockdown in Pakistan) के दौरान शाहिद अफरीदी ने अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर जरूरतमंदों की बहुत मदद की है।

वैसे इस दौरान उनका नाम काफी विवादों में भी रहा है। विवादों में रहने का एक कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कश्मीर पर उनके दिए गए बयान थे।

फैंस ने शाहिद अफरीदी के लिए ट्विटर पर दुआएं भी मांगनी शुरू कर दी है  और हैशटैग #shahidafridi ट्रेंड करके उन्हें जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

क्या कहा था शाहिद अफरीदी ने?

शाहिद अफरीदी को अपने बयानों से केवल हमारे देश में ही नहीं बल्कि खुद उनके देश पाकिस्तान में भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अफरीदी ने पीएम मोदी और भारत के खिलाफ जहर उगला था।

गौरतलब है कि शाहिद अफ्ररीदी ने पाकिस्तान के लिए 1998 से 2018 के बीच खेलने वाले अफरीदी ने 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Shahid afridi tested covid-19 positive

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: