breaking_newsअन्य खेल खबरेंअन्य ताजा खबरेंखेलटेक्नोलॉजीदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनसोशल मीडिया
Trending

बबीता फोगाट-स्वरा भास्कर का जमात-कोरोना को लेकर ट्विटर वार….

बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर की ट्विटर पर रिएक्शन की थ्रेड ही हम आपके लिए लेकर आएं है...

Swara Bhasker-Babita Phogat twitter reaction on Tablighi Jamaat Coronavirus

नई दिल्ली:भारतीय रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) फैलाने का दोषी तबलीगी ज़मात हो ठहराया है। उनके इस ट्वीट पर भारतीय एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अब रिएक्शन किया है और उन्हें बबीता फोगाट ने भी पलट जवाब दिया है।

बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर की ट्विटर पर रिएक्शन की थ्रेड ही हम आपके लिए लेकर आएं है।

SwaraBhasker-BabitaPhogattwitterreactiononTablighiJamaatCoronavirus_optimized
बबीता फोगाट-स्वरा भास्कर का जमात-कोरोना को लेकर ट्विटर वार

बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने ट्विटर पर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया और इस पर भी उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

अभी हाल ही में बबीता फोगाट (Babita Phogat Twitter) ने ट्वीट किया था कि इसमें उन्होंने दिल्ली (Delhi) में कोरोनावायरस (Coronavirus) फैलाने का जिम्मेदार तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) को ठहराया था।

क्या कहा था बबीता फोगाट ने?

जब ट्रोलर्स ने बबीता फोगाट को ट्रोल किया तो उन्होंने करारा जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया और कहा कि ‘मुझे सोशल मीडिया पर लगातार धमकियां दी जा रही है। मैं साफ कह देना चाहती हूं। मैं जायरा वसीम (Zaira Wasim) नहीं हूं। मैं डरूंगी नहीं। मैं हमेशा देश के लिए लड़ी हूं। मैं अपने ट्वीट पर आज भी कायम हूं। मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है..”

अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है। “ 

Swara Bhasker-Babita Phogat twitter reaction on Tablighi Jamaat Coronavirus:

बॉलिवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) के ट्विटर वीडियो पर रिएक्शन किया है।

इसमें उन्होंने लिखा है कि, “बबीता जी यह आंकड़ें भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं?  कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने प्रमीशन क्यूं दी। यह सवाल भी उठाएं! बाकी आपके फैन तो हम हैं ही।”

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) उन चुनिंदा लोगों में से है जो अक्सर ट्विटर पर एक्टिव रहते है और प्रत्येक मुद्दे पर अपनी राय भी रखते है फिर चाहे ट्रोलर्स उन्हें कितना ही ट्रोल क्यों करें।

बबीता फोगाट (Babita Phogat) के ट्वीट पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की प्रतिक्रिया पर यूजर्स बहुत रिएक्ट कर रहे है।

Swara Bhasker-Babita Phogat twitter reaction on Tablighi Jamaat Coronavirus:

“इस पर बबीता फोगाट ने स्वरा भास्कर को जवाब दिया कि

मेरी फैन – मेरी बहन

बहन….135 करोड़ के हमारे राष्ट्र में महामारी से बचाव के रेस्क्यू प्रयास और टेस्ट सरकार की तरफ से जारी हैं। दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और उ.प्र. के लिए निकले ….पर कोरोना संक्रमण को फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों ???”

 

अभी देखना बाकी है कि स्वरा भास्कर बबीता के इस जवाब का क्या पलटवार करती है। जो भी हो, दोनों के विचारों की आलोचना और सपोर्ट करने वाले फैंस का तो टाइम पास हो ही रहा है।

Swara Bhasker-Babita Phogat twitter reaction on Tablighi Jamaat Coronavirus

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: