breaking_newsHome sliderफैशनराशिफललाइफस्टाइल

14 मार्च राशिफल : सवालों के ऐसे जवाब भी मिल जाएंगे जिससे लाभ हो सकता है

बुधवार 14 मार्च 2018 राशिफल : 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज वाहन-सुख मिलेगा तथा मान-सम्मान भी मिलेगा। मध्याहन के बाद आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। खर्च अधिक रहेगा। आज परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

घर में आये मेहमानों को भी आदर सत्कार दे। आपके लिए आज का दिन कुटुंब के लिए कुछ करने का है शुभ है और धनदायक भी है। अगर आपके परिवार के किसी सदस्य को किसी वस्तु की आवश्यकता हो तो आज वो पूरा करने का प्रयास करे। आज धन मिलेगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

दिन के प्रारंभ में आप मानसिक दुविधाओं में खोए हुए रहेंगे। अन्य लोगों के साथ आप जिद्दी व्यवहार छोड़ देंगे और समाधानकारी व्यवहार अपनाएंगे। अपनी मधुरवाणी और भाषा से आप किसी को भी मना सकेंगे। नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी सलाह देते हैं।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

समय पक्ष का बना हुवा है जल्दी जल्दी अपने सभी काम पुरे कर ले या शुरू कर ले आगे इसका लाभ लगातार मिलता चला जायेगा। आपके लिए आज का दिन कर्म प्रधान दिन है जितनी मेहनत करोगे उतना ही लाभ आपको मिलेगा।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज किसी के साथ वाद-विवाद में न उतरें। आज आपका मन वैचारिक धरातल पर मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेगा। अपेक्षाकृत अधिक संवेदशीलता और भावना से आपका मन आर्द्रता का अनुभव करेगा।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज आपका दिन अच्छी तरह से बीतेगा। कला के क्षेत्र में आपकी अभिरुचि बढे़गी। मित्रों से हुई भेंट से आनंद होगा। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

अचानक आपके मन में कोई नई बात आ सकती है। उससे ही अपने सवालों के जवाब मिल सकते हैं। सवालों के ऐसे जवाब भी मिल जाएंगे जिससे लाभ हो सकता है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आप जो भी काम करेंगे उससे कुछ न कुछ फायदा तो मिलेगा ही। काम से आपको पैसा मिलेगा। सिंह राशि वालो को अपने माँ पिताजी की हैल्थ का ध्यान रखना चाहिए।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

ऐसे कामों की योजना बनाना और काम निपटाने का भी समय है जिससे धन लाभ हो सकता है । किसी तरह के निवेश की योजना भी बन सकती है।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें। ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

पिता जी का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है। लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें। इससे आपको फ़ायदा होगा। आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें।

 

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 20 =

Back to top button