breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक्नोलॉजीन्यू गैजेट्स
Trending

5000mAh बैटरी से लैस, सस्ता Realme C3i लॉन्च,जानें स्पेसिफिकेशन्स

नए हैंडसेट Realme C3i की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी है...

नई दिल्ली: Realme C3i- रियलमी (Realme) ने एक नया बजट स्मार्टफोन Realme C3i लॉन्च कर दिया है।Realme ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Realme C3i वियतनाम में लॉन्च कर दिया है।

देखने से लगता है कि यह डिवाइस कंपनी के रियलमी C3 हैंडसेट का रीब्रैंडेड वर्जन है। गौरतलब है कि Realme C3 इसी वर्ष फरवरी में भारत में लॉन्च किया गया था।

नए हैंडसेट Realme C3i की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी है। साथ ही कीमत के हिसाब से भी यह एक बजट स्मार्टफोन है।

रियलमी सी3आई (Realme C3i) के 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत वियतनाम में VND 25,90,000 (भारत में लगभग 8,500 रुपये)है,हालांकि इसके 4 जीबी + 64 जीबी वाले वैरिएंट की कीमत फिलहाल स्पष्ट नहीं है।

इसे फिलहाल वियतनाम में लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री वियतनामी ई-रिटेलर्स जैसे FPT Shop और Vettel Store के जरिए की जाएगी।

कंपनी ने इसे रेड रिबन और ग्रीन आइस विकल्प में लॉन्च किया है।

 

Realme C3i के स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी सी3 आई (Realme C3i) एंड्रॉयड 10 बेस्ड रियमी UI पर चलता है।

इसकी स्क्रीन 6.5 इंच एचडी है, जिसका रेजोल्यूशन 1600×720 पिक्सल है।

रियलमी C3i स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर है। इस स्मार्टफोन में फोन में मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम उपलब्ध है।

इसमें इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है, जरूरत के हिसाब से इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक का बढ़ाया जा सकता है।

इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप उपलब्ध है। बैक पर एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 एमपी का सेकेंडरी कैमरा लगाया गया है।

सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। जोकि एआई ब्यूटी और एआई एचडीआर के साथ आता है।

यह डिवाइस एचडीआर, एआई ब्यूटीफिकेशन, पनोरमा व्यू और टाइम-लैप्स जैसे फीचर्स से लैस है।रियर कैमरा सेटअप में कलर फिल्टर मोड, पैनोरमा मोड, टाइम-लैप्स मोड इत्यादि मिलते है।

रियलमी की इस नई डिवाइस में पावरफुल बैटरी 5000mAh की दी गई है। जोकि 10वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है।

इस डिवाइस का वजन 195 ग्राम है और माप 164.4x75x8.95 मिलीमीटर है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + fourteen =

Back to top button