breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक न्यूजटेक्नोलॉजीबिजनेसबिजनेस न्यूज
Trending

सिर्फ 2 मिनट में पाएं Paytm से लाखों का लोन,भारत में शुरु की पर्सनल लोन सेवा

आप Paytm की पर्सनल लोन सेवा का फायदा साल के 365 दिन और 24 घंटे ले सकते है....

Paytm starts instant personal loan service in India

Paytm यूजर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।अब आप मोबाइल वॉलेट Paytm से लाखों का लोन महज दो मिनट में पा सकते है।

चूंकि पेटीएम ने भारत में Instant Personal Loan सेवा शुरु की(Paytm starts instant personal loan service in India) है।

खास बात यह है कि आप Paytm की पर्सनल लोन सेवा का फायदा साल के 365 दिन और 24 घंटे ले सकते है। जी हां, Paytm  पर्सनल लोन सर्विस साल के 365 दिन और 24 घंटे चालू रहेगी।

यूजर्स Paytm App का इस्तेमाल करके महज 2 मिनट में 2,00,000 रुपये तक का पर्सनल लोन भी ले सकते हैं। Paytm ने भारत में अपनी लोन सर्विस को लॉन्च कर दिया है।

बकौल कंपनी की इस Instant Personal Loan सर्विस के द्वारा निजी / पर्सनल लोन लिए जा सकते (Paytm starts instant personal loan service in India)हैं।

Paytm की यह सर्विस 24 घंटे और साल के पूरे 365 दिन काम करेगी। कंपनी का कहना है कि इस सर्विस के माध्यम से सिर्फ 2 मिनट से भी कम समय में ग्राहक को दो लाख रुपये का लोन मिल जाएगा।

खास बात यह है कि Paytm की इस नई सर्विस का लाभ आप सार्वजनिक छुट्टी में भी उठा सकते हैं। Paytm ने इस सर्विस को लॉन्च करते हुए कहा कि हमारी यह नई सर्विस, नौकरी पेशा वालों, छोटे व्यापारियों और पेशेवरों की मदद करेगा।

लोगों के लिए लोन लेना आसान हो जाएगा। कंपनी ने कहा कि Paytm, गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों NBFC की टेक्नोलॉजी और डिस्ट्रब्यूशन पार्टनर है। इस लोन को NBFC और बैंको के द्वारा दिया जाएगा।

कंपनी के अनुसार, यह लोन सर्विस छोटे शहरों और कस्बों में रहने वालें उन लोगों को भी फायदा पहुंचाएगी जिनकी पहुंच पारंपरिक बैंकिंग संस्थानों में नहीं है।

 

पेटीएम से पर्सनल लोन कैसे ले सकते है?paytm se personal loan kaise le

अब अगर आपके भी दिमाग में सवाल उठ रहा है कि आपको पेटीएम से पर्सनल लोन कैसे मिलेगा और इसके लिए कौन-कौन से डॉक्यूमेंट्स की जरुरत पड़ेगी तो हम इसका भी जवाब दे रहे है।

कंपनी ने लोन लेने की पूरी प्रक्रिया को डिजिटल कर दिया है। लोन लेने के लिए जिस किसी भी दस्तावेज की जरूरत पड़ेगी वह दस्तावेज ऑनलाइन ही भेजे जाएंगे।

हार्ड कॉपी में किसी भी दस्तावेज की जरूरत नहीं है। कंपनी का कहना है कि यह लोन प्रोसेस इतना सरल है कि 2 मिनट से भी कम समय में लोन मिल जाएगा।

Paytm के टेक प्लेटफॉर्म में यह सुविधा बनाई गई है। New Instant Personal Loan scheme के तहत छोटे व्यापारियों, वेतनभोगी व्यक्तियों, छोटे व्यापारियों को 2 लाख रुपये का लोन दिया जाएगा।

 

Paytm Instant Personal Loan scheme में लोन चुकाने की ये होगी अवधि

Paytm ने बताय है कि कंपनी ने लोन को चुकाने के लिए 18 से 36 महीने तक का समय तय किया है। लोन की कितनी EMI दी जाएगी, इसका फैसला भी लोन चुकाने के समय पर ही तय होगा।

कंपनी ने इस सेवा के लिए कई बैंकों और NBFC के साथ साझेदारी की है। आप अपने Paytm अकाउंट से ही अपने लोन अकाउंट भुगतान कर सकते हैं। कंपनी का मकसद अपनी इस नई सेवा के माध्यम से 10 लाख लोगों तक पहुंचने का है।

Paytm starts instant personal loan service in India

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − thirteen =

Back to top button