breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

Breaking News:एक्टर Sonu Sood के 6 ठीकानों पर इनकम टैक्स विभाग का ‘सर्वे’

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन(Lockdown) में एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) ने आम जनता,गरीब मजदूरों की बहुत मदद की थी।इसके कारण उन्हें बहुत प्रशंसा मिली है।सूत्रों का कहना है कि ऐसे में सभी को हैरत है कि लोगों के मसीहा सोनू सूद के घर पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का पहुंचना कहीं केंद्र की बदले की कार्रवाई तो नहीं।

Sonu-Sood-home-office-6-locations-income-tax-department-survey

नई दिल्‍ली:बीते वर्ष कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन(Lockdown)में आम जनता के मसीहा बने बॉलिवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood)के मुंबई स्थित घर,ऑफिस पर आज आयकर विभाग की टीम(income-tax-department)पहुंच गई है।

सूत्रों के अनुसार,सोनू सूद के 6 ठीकानों पर आयकर विभाग (income-tax-department-survey)की टीम सर्वे कर रही है।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन(Lockdown) में एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) ने आम जनता,गरीब मजदूरों की बहुत मदद की थी। इसके कारण उन्हें बहुत प्रशंसा मिली है।

सूत्रों का कहना है कि ऐसे में सभी को हैरत है कि लोगों के मसीहा सोनू सूद के घर पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का पहुंचना कहीं केंद्र की बदले की कार्रवाई तो नहीं।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में सोनू सूद दिल्ली आएं थे और उन्हें आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेंटॉरशिप प्रोग्राम का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है।

लॉकडाउन में मसीहा बने सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित-फैंस से कहा-मैं हूं आपके लिए

आजकल इनकम टैक्स ‘रेड’ बदलकर ‘सर्वे’ शब्द का इस्तेमाल कर रही है। 

आईटी विभाग मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के 6 परिसरों में एक सर्वेक्षण अभियान चला रहा (Sonu-Sood-home-office-6-locations-income-tax-department-survey)है।

यह टैक्‍स ‘सर्वे’ सोनू को दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार(Kejriwal)की ओर से स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है।

हालांकि प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सोनू सूद ने कहा था कि फिलहाल  वह राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं रखते।

छात्रों के समर्थन में आएं सोनू सूद,कोरोनाकाल में NEET और JEE एग्‍जाम टालने की PMO से अपील

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने बताया है कि लॉकडाउन में उन्होंने जो मदद की है,उसके लिए उन्हें पैसा कहां से मिला और कुछ अकाउंट गड़बड़ियों के चलते आज यह आयकर विभाग का सर्वे चल रहा है।

Sonu-Sood-home-office-6-locations-income-tax-department-survey

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + one =

Back to top button