breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

मसीहा बने Sonu Sood के पोस्टर पर लोगों ने चढ़ाया दूध,Video viral

आप बस एक ट्वीट कीजिए और सोनू सूद एक मसीहा की तरह आपकी जरूरत पूरी कर देते है...

Sonu Sood’s poster milk showered-video

नई दिल्ली:कोरोना लॉकडाउन(Corona lockdown)में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर राशन-पानी का इंतजाम कर इंसानियत की नई मिसाल पेश करते एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) की छवि लोगों के बीच अब एक मसीहा की बन चुकी है।

यही कारण है कि आंध्र प्रदेश के श्रीकालहस्ती में सोनू सूद के पोस्टर पर स्थानीय निवासियों ने दूध चढ़ाया(Sonu Sood’s poster milk showered-video) है।

जी हां,फैंस न केवल सोनू सूद के लंबे-चौड़े पोस्टर का दूध से अभिषेक कर रहे है बल्कि उनकी पूजा भी कर रहे है।

इसके साथ ही वे बता रहे है कि एक्टर सोनू सूद किसी मसीहा से कम नहीं है ।

सोनू सूद ने अपनी मददगार नेचर के चलते देशवासियों के बीच एक भगवान सरीखी इमेज बना डाली है।

वे महज एक ट्वीट पर लोगों की मदद को हमेशा तैयार रहते है।

बीते लॉकडाउन में जब हजारों मजदूर और उनके बच्चे भूखे-प्यासे मीलों का सफर पैदल करने को मजबूर हो गए थे और राजनीतिक दल ब्लेम-गेम खेल रहे थे।

तब एक्टर ने एक मसीहा की तरह आगे बढ़कर न केवल गरीब मजदूरों को उनके घर पहुंचाया बल्कि उनके राशन,पानी और पढ़ाई-लिखाई का भी इंतजाम किया।

अब भी बॉलिवुड(Bollywood)एक्टर सोनू सूद मदद करने को लेकर एक्टिव रहते है।फिर चाहे किसी मजदूर को उनके घर पहुंचाना हो या फिर किसी भी जरूरतमंद के लिए ऑक्सीजन का इंतजाम करना हो।

आप बस एक ट्वीट कीजिए और सोनू सूद एक मसीहा की तरह आपकी जरूरत पूरी कर देते है।

कोरोनाकाल(Coronavirus)में किसी भी जरूरतमंद को Tractor भिजवाना हो या फिर लॉकडाउन(lockdown)और महामारी के कारण अनाथ हुए बच्चों की शिक्षा व्यवस्था करनी हो,सोनू सूद ने सभी की बहुत मदद की है जोकि काबिलेतारीफ है

उनकी इसी हेल्पिंग नेचर के लोग मुरीद होते जा रहे है। इसलिए आंध्र प्रदेश के श्रीकालहस्ती में लोकल लोगों ने उनकी एक भगवान की तरह पूजा की और सोनू सूद के पोस्टर पर दूध से अभिषेक किया।

सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो(Sonu Sood’s poster milk showered-video)रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो-

 ट्विटर पर सोनू सूद का ये वीडियो (Sonu sood video) ट्रेंड कर रहा है।

सोनू सूद अपने पोस्टर का दूध से अभिषेक वाला वीडियो(Sonu Sood milk offered video)रीट्वीट करते हुए लिखा ‘यह मेरे लिए सम्मान जनक है।’

सोनू सूद के अभिनंदन के लिए आयोजित इस कार्यक्रम को पुली श्रीकांत ने आयोजित किया।

इसके द्वारा वे लोगों को यह बताना चाहते हैं कि सोनू सूद किसी भगवान से कम नहीं हैं, जिन्होंने इस महामारी के मुश्किल वक्त में लोगों की मदद की है।

वह सभी के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत हैं।

बता दें कि सोनू सूद(Sonu Sood)लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है.

गौरतलब है कि सोनू सूद ने अपनी नेक-नीयत और मददगार स्वभाव के कारण काफी लोगों का दिल जीत लिया है।

उन्होंने लॉकडाउन (lockdown)में भी लोगों की बहुत मदद की थी।

Sonu Sood ने न केवल विदेशों में मुश्किल हालातों में फंसे छात्रों को वापस भारत लाने के लिए प्लेन का अरेंजमेंट किया था, बल्कि सिर पर छत,पढ़ाई-लिखाई और किसानों के लिए ट्रैक्टर तक का भी इंतजाम किया था।

अगर कहें कि सोनू सूद(Sonu Sood)एक रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ हीरो है तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।

जहां तक बॉलिवुड में उनके फिल्मी करियर की बात है उनके हाथ में इस समय फिल्म ‘किसान’ है और साथ ही वह फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी दिखाई देंगे।

 

Sonu Sood’s poster milk showered-video

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − fifteen =

Back to top button