breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Aamir Khan नहीं झेल पाएं रिजेक्शन,लड़की के इंकार से मुंडवाया सिर,खून से लिखा था एक्स वाइफ को खत

आमिर खान ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया है। हालांकि दोनों बिजनेस पार्टनर अब भी है।

Aamir-Khans-shocking-revelations-on-shaved-head-Ex-wife-Reena-Dutt

नई दिल्ली:आमिर खान(Aamir Khan)बॉलिवुड एक ऐसे एक्टर है जो बहुमुखी प्रतिभा के स्वामी है। उनकी एक्टिंग,उनका लुक सब बेमिसाल है।

हाल ही में आमिर खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए(Aamir-Khans-shocking-revelations-on-shaved-head-Ex-wife-Reena-Dutt) है।

लेकिन क्या आपको पता है कि दर्शकों को बहुत ही संजीदा लगने वाला ये एक्टर कभी किसी वक्त पर एक लड़की के प्यार में इतना पागल था कि उसकी इंकार के कारण आमिर खान ने अपना सिर ही मुंडवा लिया (Aamir-Khans-shocking-revelations-on-shaved-head)था।

इस बात का खुलासा खुद आमिर खान(Aamir Khan) ने एक इंटरव्यू में किया है।

Aamir Khan’s shocking revelations on shaved head-Ex-wife-Reena

आमिर खान ने बताया कि जिस लड़की को वे प्यार करते थे,उसने जब उन्हें रिजेक्ट कर दिया तो उनका दिल टूट गया और तब उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया,जबकि आजतक लोगों को लगता है कि उन्होंने ऐसा किसी फिल्म में रोल के लिए किया था जोकि सच नहीं है।

आमिर खान ने माना कि यह उनका बहुत ही बचकाना रिएक्शन था।लेकिन तब वह लड़की की इंकार को झेेल नहीं पाएं और अपना सिर ही मुंडवा(Aamir-Khans-shocking-revelations-on-shaved-head-Ex-wife-Reena-Dutt) लिया।

आमिर खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Aamir Khan in Laal Singh Chaddha) में अपनी एक्टिंग दिखाने वाले है।

आमिर खान एक बेहतरीन एक्टर है। जो अपने रोल से दर्शकों के दिमाग में छाप छोड़ देते है। उन्हें इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है।

अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण बाकी एक्टर्स की तरह आमिर खान भी सुर्खियों में रहते है।

Aamir Khan reveals personal life-big mistakes-Never value wife Reena Dutta and Kiran Rao
आमिर खान की निजी जिंदगी के खुलासे

आमिर खानअपनी एक फिल्म में वह कटे बालों में नजर आए थे, तब लोगों को लगा था उन्होंने ऐसा फिल्म के लिए किया है, लेकिन बाद में आमिर ने सिमी गरेवाल के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने निर्देशक केतन मेहता को भी बाल कटवाने के बाद हैरान कर दिया था।

उन्होंने कहा, “बहुत से लोग सोचते हैं कि मैंने फिल्म के लिए अपना सिर मुंडाया, जबकि वास्तव में मैंने किसी और कारण से अपना सिर(Aamir-Khans-shocking-revelations-on-shaved-head-Ex-wife-Reena-Dutt) मुंडाया. मैंने एक लड़की खो दिया, जिसे मैं प्यार करता था.

मेरा मतलब है कि एक दिन उसने मुझसे कहा कि वह मुझे प्यार नहीं करती. इसके रिएक्शन में मैं गया और अपना सिर मुंडवा लिया. यह काफी बचकाना था.

जब केतन ने मुझे मुझसे मिलने के लिए बुलाया, तो मैं उनसे मिलने गया और उन्होंने देखते ही कहा ‘आपके बाल कहां हैं .’

आमिर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने शादी से पहले अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता को खून से एक पत्र लिखा था और वह उनके इस हरकत से परेशान हो गई(Aamir-Khans-shocking-revelations-on-shaved-head-Ex-wife-Reena-Dutt) थी।

आमिर अगली बार टॉम हैंक्स की हॉलीवुड हिट फॉरेस्ट गंप की रीमेक लाल सिंह चड्ढा में एक सिख व्यक्ति के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं।

आमिर खान ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया है।हालांकि दोनों बिजनेस पार्टनर अब भी है।

 

 

 

 

Aamir-Khans-shocking-revelations-on-shaved-head-Ex-wife-Reena-Dutt

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button