breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Aamir Khan और Kiran Rao की 15 साल की शादी खत्म,बोले-अंत नहीं, नई शुरुआत

इससे पहले भी आमिर खान ने वर्ष 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी और फिर शादी के 16 साल बाद वर्ष 2002 में आमिर खान और रीना दत्ता का तलाक हो गया था...

Aamir-Khan-and-Kiran-Rao-get-divorced

नई दिल्ली:बी टाउन से एक बेहद चौंकाने वाली खबर आई है।

सुपरस्टार और परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान काअपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक हो गया(Aamir-Khan-and-Kiran-Rao-get-divorced) है।

Aamir Khan and Kiran Rao get divorced-min

किरण राव और आमिर खान(Aamir Khan)की शादी 15 साल चली और अब दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से तलाक ले लिया है

और इसके साथ ही एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी की है और अपने शुभचिंतकों को भरोसा दिलाया है कि यह उनके रिश्ते का अंत नहीं बल्कि नए सफर की शुरुआत है।

फैंस का दिल आमिर और किरण के तलाक (Aamir Khan Kiran Rao divorce) की खबर सुनकर टूट गया है। 

फैंस ने सोशल मीडिया पर आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर रिएक्शन देना भी शुर कर दिया है।

तरण आदर्श ने आमिर खान-किरण राव के तलाक की ज्वाइंट स्टेटमेंट शेयर की

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने आमिर और किरण राव के तलाक की जॉइंट स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया (Aamir-Khan-and-Kiran-Rao-get-divorced)है।

इसमें लिखा है, ’15 सालों के इस साथ में हमने पूरी जिंदगी के अनुभव साझा किए, खुश रहे, हंसे और हमारा रिश्ता केवल भरोसे, सम्मान और प्यार पर आगे बढ़ा।

अब हम अपनी जिंदगियों का एक नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। अब हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि को-पैरंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे।

हमने कुछ समय पहले अलग होने की योजना बनाई थी और अब हमने अलग हो चुके हैं।’

आमिर और किरण ने अपने बेटे आजाद के बारे में कहा, ‘हम अपने बेटे आजाद के लिए एक समर्पित पैरंट्स बने रहेंगे और उसको साथ में बड़ा करेंगे।

इसके अलावा हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम करते रहेंगे। हमारे परिवारों और दोस्तों का सपोर्ट और हमारे रिश्ते को समझने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया।

इसके बिना हम यह इतना बड़ा फैसला नहीं ले पाते। हम अपने शुभचिंतकों के आशीर्वाद का कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी तरह आप भी इस तलाक को एक अंत नहीं बल्कि नए सफर की शुरूआत की तरह लेगें। शुक्रिया, किरण और आमिर।’

पहले भी हो चुका है आमिर खान का तलाक

गौरतलब है कि वर्ष 2005 में में 56 वर्षीय एक्टर आमिर खान ने किरण राव से शादी की थी। आमिर खान और किरण राव ने भले ही शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया(Aamir-Khan-and-Kiran-Rao-get-divorced) है लेकिन आमिर खान का यह पहला तलाक नहीं है।

इससे पहले भी आमिर खान ने वर्ष 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी और फिर शादी के 16 साल बाद वर्ष 2002 में आमिर खान और रीना दत्ता(Aamir Khan-Reena Dutta divorce) का तलाक हो गया था। आमिर और रीना के दो बच्चे जुनैद और आइरा खान हैं।

वर्तमान में आमिर खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे, जिसके इसी वर्ष  क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है।

 

Aamir-Khan-and-Kiran-Rao-get-divorced

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 3 =

Back to top button