breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Aishwarya Rai Bachchan की शाही खूबसूरती महारानी नंदिनी के रूप में लेंगी प्रतिशोध,जारी हुआ पोन्नियिन सेलवन का फर्स्ट पोस्टर

ऐश्वर्या राय बच्चन के शाही लुक का पोस्टर मेकर्स ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फैंस क्रेजी हो गए।

Aishwarya-Rai-Bachchan-royal-queen-look-in-Mani-Ratnams-Ponniyin-Selvan-first-poster

ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan)जल्द ही मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan)में दिखने वाली है।

फिल्म के मेकर्स ने बुधवार को चिरप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियिन सेलवन(Ponniyin Selvan)में ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक दिखाते हुए पोस्टर रिलीज किया।

पोन्नियिन सेलवन के जारी पहले पोस्टर में ऐश्वर्या राय बच्चन शाही अंदाज में दिख रही है। इस फिल्म में वह महारानी नंदिनी के रोल में दिखाई (Aishwarya-Rai-Bachchan-royal-queen-look-in-Mani-Ratnams-Ponniyin-Selvan-first-poster)देंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai)के शाही लुक का पोस्टर मेकर्स ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फैंस क्रेजी हो गए।

देखते ही देखते यह पोस्टर तेजी से वायरल हो गया और ट्विटर पर काफी देर तक हैशटैग #AishwaryaRaiBachchan नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा।

 

मणिरत्नम(Mani-Ratnam)की पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan)के पहले पोस्टर में ऐश्वर्या राय रानी के नंदिनी के रूप में बेहइंतहा खूबसूरत दिख रही है। उन्होंने साड़ी पहन रखी है।

उनकी इस फोटो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे(Aishwarya-Rai-Bachchan-royal-queen-look-in-Mani-Ratnams-Ponniyin-Selvan-first-poster)हैं।

 

 

Amitabh-Bachchan-birthday:अमिताभ हुए 78वर्ष के आज…जब पिता के नाम पर उठे थे ये सवाल?

 

 

 

ऐश्वर्या राय बच्चन दिखेंगी रानी नंदिनी के किरदार में 

ऐश्वर्या राय का पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “प्रतिशोध का एक खूबसूरत चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें! #PS1 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

ऐश्वर्या की इस फोटो से नजरें हटाना मुश्किल है। उन्होंने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी से एक्सेसराइज किया और अपने लंबे बालों को खुला रखा है।

Aishwarya-Rai-Bachchan-royal-queen-look-in-Mani-Ratnams-Ponniyin-Selvan-first-poster

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lyca Productions (@lyca_productions)

ऐश्वर्या रॉय की शाही खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

इस पोस्टर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, प्रतिशोध का चेहरा वाकई सुंदर है। एक और यूजर ने लिखा, इंडियन सिनेमा की क्वीन की वापसी। एक और यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या राय बहुत खूबसूरत हैं।

हम इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा, नंदिनी कल्कि द्वारा बनाए गए अब तक के सबसे मुश्किल किरदारों में से एक हैं।

इस उपन्यास के लगभग सभी पात्रों द्वारा उन्हें एक विश्वासघाती, नीच, विषैला, घातक और खतरनाक कहा गया है। वे सच्चाई से दूर नहीं हैं। इस उपन्यास में नंदिनी सबसे खतरनाक पात्र है।

 

इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं ऐश्वर्या राय

पोन्नियिन सेलवन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन चार साल से ज्यादा समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले अभिनेत्री ने फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में कहा, वह फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि बस इसकी शुरुआत करना अपने आप में बहुत संतोषजनक है।”

Shocking : क्या सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के असली पिता थे जवाहरलाल नेहरु?

 

तमिल उपन्यास पर आधारित है फिल्म

गौरतलब है कि मणिरत्नम द्वारा निर्देशित पोन्नियिन सेलवन प्रख्यात लेखक कल्कि के इसी नाम के तमिल उपन्यास पर आधारित है।

फिल्म 10 वीं शताब्दी में स्थापित है और चोल साम्राज्य के सामने आए संकटों और खतरों और सेना, दुश्मनों और देशद्रोहियों के बीच की लड़ाई को दर्शाती है।

इसमें ऐश्वर्या के अलावा चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, लाल, जयराम, पार्थिबन, कार्थी, प्रभु और प्रकाश राज भी हैं। फिल्म दो भागों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Aishwarya-Rai-Bachchan-royal-queen-look-in-Mani-Ratnams-Ponniyin-Selvan-first-poster

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button