breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Bollywood एक्टर अक्षय कुमार की मां का निधन,लिखा-असहनीय दर्द में हूं

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी मां की तबीयत खराब होने के कारण ही कुछ दिन पहले लंदन से अपनी शूटिंग छोड़कर भारत में मुंबई वापस आ गए थे।उनकी मां ICU में एडमिट थी।

Bollywood-actor-Akshay-Kumar’s-mother-passes-away

मुंबई:खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar)  की मां अरुणा भाटिया(Aruna Bhatia)का आज सुबह निधन हो गया है।

इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी।

अक्षय कुमार ने लिखा कि ” वह मेरी सबकुछ थी।आज मैं बहुत असहनीय दर्द महसूस(actor-says-feel -unbearable-pain) कर रहा हूं। आज सुबह उनका निधन हो गया। वह इस दुनिया को छोड़कर अब दूसरी दुनिया में पापा से फिर मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। ओम शांति।

Bollywood-actor-Akshay-Kumar’s-mother-passes-away

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी मां की तबीयत खराब होने के कारण ही कुछ दिन पहले लंदन से अपनी शूटिंग छोड़कर भारत में मुंबई वापस आ गए थे।

अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित,सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा-जल्द आऊंगा

उनकी मां ICU में एडमिट थी।अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने अपने परिवार के इस मुश्किल दौर को लेकर भी बातचीत की थी। उन्होंने फैंस को लिखा भी था कि उनके परिवार को दुआओं को आवश्यकता है।

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था कि ‘शब्दों से ज्यादा मैं आपके प्यार और दुआओं से जुड़ाव महसूस कर रहा हूं। मेरी मां के स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए आपका शुक्रिया। मेरे और परिवार के लिए ये मुश्किल घड़ी है। हर घंटा मुश्किल से निकल रहा। आप सभी दुआ का मायने है। मदद के लिए थैंक्स।’

अक्षय कुमार ने इस पोस्ट को जब लिखा था तब उनकी मां की हालात बहुत नाजुक थी और वह मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार की मां को शुक्रवार को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था

और अब बुधवार की सुबह उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह(Bollywood-actor-Akshay-Kumar’s-mother-passes-away)दिया।

dilip kumar funeral-दिलीप कुमार हुए सुपुर्द-ए-खाक,फैंस ने कहा अलविदा

हालांकि अक्षय कुछ दिनों से लंदन में अपनी आने वाली फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे,लेकिन जैसे ही मां की तबीयत की जानकारी मिली वह मुंबई लौट आए। अक्षय के पिता की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है।

 

 

Bollywood-actor-Akshay-Kumar’s-mother-passes-away

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

Back to top button