breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

कनिका कपूर को कोरोना,4 FIR दर्ज, इन नेताओं को भी पड़ा रोना,हुए क्वॉरन्टीन

होली (Holi) पार्टी में कनिका कपूर  (Kanika Kapoor) के साथ भाजपा (BJP) नेता वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह, ओ ब्रॉयन और वरूण गांधी सहित तकरीबन 100-200 लोग भी शामिल थे...

नई दिल्ली: four FIR filed against singer Kanika Kapoor for COVID-19 negligence- हाल ही में लंदन से लौटी बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोनावायरस (Coronavirus) हो (Kanika Kapoor Corona positive) गया है। उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन कनिका कपूर पर FIR भी दर्ज हुई है।

गौरतलब है कि कनिका कपूर लंदन से लौट कर लखनऊ और कानपुर में कई पार्टियों में शामिल हुई थी।

इनमें से एक होली (Holi) पार्टी में कनिका कपूर  (Kanika Kapoor) के साथ भाजपा (BJP) नेता वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह, ओ ब्रॉयन और वरूण गांधी सहित तकरीबन 100-200 लोग भी शामिल थे।

kanika-kapoor-vasundhara_optimized
कनिका कपूर के साथ वसुंधरा राजे (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

अब इन सभी को कोरोना संदिग्ध माना जा रहा है। हालांकि वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह, ओ ब्रॉयन और वरूण गांधी ने स्वंय को क्वॉरन्टीन कर लिया है।

KanikaKapoorandDushyantSingh_optimized
कनिका कपूर और दुष्यंत सिंह

लेकिन इस बीच कनिका कपूर के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज हुई (four FIR filed against singer Kanika Kapoor for COVID-19 negligence) है।

कनिका कपूर पर कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए और नियमों का उल्लंघन करने के लिए चार एफआईआर दर्ज हुई (four FIR filed against singer Kanika Kapoor for COVID-19 negligence) है।

दरअसल, प्राप्त जानकारी के अनुसार, कनिका कपूर को फ्लू जैसे लक्षण काफी दिनों से थे और टेस्ट में कनिका कपूर कोरोनावायरस पॉजिटव आई है।

लेकिन कनिका की मुश्किल यही नहीं थमी अब लखनऊ में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के खिलाफ चार एफआईआर (FIR) दर्ज हुई  है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इस खबर की जानकारी ट्वीट करके दी है।

पीटीआई के ट्वीट के अनुसार, लखनऊ पुलिस चीफ ने बताया है कि, “बॉलीवुड सिंगर जिनका कोरोनावायरस (Coronavirus) का टेस्ट पॉजिटिव आया है, उन पर लापरवाही के लिए एफआईआर दर्ज हुई (four FIR filed against singer Kanika Kapoor for COVID-19 negligence) है।”

गौरतलब है कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से पीड़ित होने की खबर स्वंय अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी और कहा था कि

‘सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के  लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह COVID-19 पॉजिटिव (Kanika Kapoor coronavirus positive) आया है।

उन्होंने बताया कि मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं।

मैनें जिन लोगों के साथ संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं।’

इस खबर की जानकारी लगते ही कनिका कपूर के घर और आसपास के एरिया को सैनेटाइज किया जा रहा है और कनिका कपूर के घर को क्वॉरन्टीन कर दिया गया है।

कोरोना के चलते यूपी में पब, होटल, मंदिर, सामाजिक समारोह सब बंद कर दिए गए है।

ध्यान दें कि सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने बॉलिवुड में अपनी पहचान अपने लोकप्रिय गीत कनिका कपूर चिट्टियां कलाइयां (रॉय) से बनाई है। उनका जन्म भारत में ही हुआ है लेकिन अब कनिका इंग्लैंड की नागरिक है।

वर्ष 1997 में जब कनिका 18 साल की थीं, तब उनकी शादी एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थी। शादी के बाद इनसे कनिका को तीन बच्चे भी हुए है, लेकिन साल 2012 में उनका तलाक हो गया।

कनिका कपूर लवली (हैप्पी न्यू ईयर), देसी लुक (एक पहेली लीला), प्रेमिका (दिलवाले), डा डा डस्से (उल्टा पंजाब) सरीखे गाने गा चुकी हैं।

 

 four FIR filed against singer Kanika Kapoor for COVID-19 negligence

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: