breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Dia Mirza Wedding: दीया मिर्जा की हुई वैभव रेखी संग शादी,अदिति राव ने चुराएं जूते, फोटोज-वीडियोज Viral

जी हां, दीया मिर्जा की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव ने उनकी बहन की रस्म पूरी की है और जीजा वैभव रेखी के जूतों को चुराकार जूता छुपाई की रस्म अदा की है...

Dia Mirza Wedding ceremony photos-videos

मुंबई:बॉलिवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा(Dia Mirza)ने आज,सोमवार 15 फरवरी को बांद्रा में बिजनेसमैन वैभव रेखी(Vaibhav Rekhi) संग पूरे रस्मों-रिवाज से शादी कर ली है।

फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ फेम खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा की शादी के फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहे(Dia Mirza Wedding ceremony photos-videos) है।

दीया मिर्जा की शादी(Dia Mirza Wedding) से लेकर मेहंदी,जूता चुराई तक की फोटोज ने फैंस का दिल जीत लिया है और फैंस से लेकर सेलेब्स तक दीया मिर्जा को शादी की शुभकामनाएं दे रहे है।

दीया की शादी (Dia Mirza ki shaadi) की फोटोज में एक फोटो ऐसी भी तेजी से वायरल हो रही है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

यह फोटो है बॉलिवुड की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी(Aditi Rao Hydari)की,जोकि हाथों में अपने जीजाजी के जूते लिए खड़ी है।

dia-ki-shaadi-aditi-rao-hydari-did-juta-churai_optimized

जी हां, दीया मिर्जा की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव ने उनकी बहन की रस्म पूरी की है और जीजा वैभव रेखी के जूतों को चुराकार जूता छुपाई की रस्म अदा की है।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी इतनी अचानक हुई कि ज्यादातर लोगों को इसका पता ही नहीं चला।

सिर्फ दो-तीन दिन के अंदर ही दिया मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ सात फेरे ले लिए है।

 

लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत नजर आई दीया मिर्जा

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी की फोटोज में दीया दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आई। दीया मिर्जा लाल रंग की सिल्क साड़ी में काफी गजब ढाह रही है।

आप भी देखें दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी को फोटोज और वीडियोज:

Dia Mirza Wedding ceremony photos-videos

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

Back to top button